क्रिकेट : सभी प्रारूपों में साउदी हमारे लिए एक अद्भुत खिलाड़ी : विलियम्सन

November 27th, 2022

हाईलाइट

  • साउदी वनडे में 200 विकेट लेने वाले न्यूजीलैंड के पांचवें गेंदबाज हैं

डिजिटल डेस्क, हैमिल्टन। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने भारत के खिलाफ हैमिल्टन में दूसरे मैच के दौरान दाएं हाथ के तेज गेंदबाज टिम साउदी के 150 वनडे मैच पूरे होने पर उनकी प्रशंसा की।

हालांकि, मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। इस मैच के साथ ही साउदी ने अपने 150 वनडे मैच पूरे कर लिए हैं। ऑकलैंड में भारत के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में, वह 200 वनडे विकेट लेने वाले न्यूजीलैंड के पांचवें गेंदबाज बने।

विलियम्सन ने कहा, साउदी सभी प्रारूपों में हमारे लिए एक अद्भुत खिलाड़ी हैं। हम लगभग हर हफ्ते उनके नए मुकाम पर देखना चाहते हैं, जो निश्चित रूप से उस गुणवत्ता के बारे में बताता है जो उन्होंने इतने सालों तक दिखाई है। उनका इस उम्र में भी टीम का लीडर होना अच्छा है। बहुत से लोगों ने वह हासिल नहीं किया है जो उन्होंने किया है।

न्यूजीलैंड वर्तमान में शीर्ष क्रम की एकदिवसीय टीम है और विलियम्सन को लगता है कि यह 50 ओवर के प्रारूप में उनकी टीम द्वारा की गई कड़ी मेहनत का एक परिणाम है।

उन्होंने कहा, रैंकिंग थोड़ी बहुत ऊपर नीचे चलती है, लेकिन साथ ही, यह कड़ी मेहनत को पहचानती है जो हम कर रहे हैं और हम टीम के लिए बहुत अच्छा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, आप हमेशा बेहतर होने की कोशिश कर करते हैं। केवल उस श्रृंखला पर ध्यान केंद्रित करें जो आपके पास है। आप जिस टीम के खिलाफ खेलते हैं वह खतरनाक होती है। हालांकि आप ऐसी चीजों के बारे में नहीं सोचते हैं। बस उस पर ध्यान केंद्रित करते रहें जिसे आप नियंत्रित कर सकते हैं और खेलते रहें।

वनडे श्रृंखला के पहले में सलामी बल्लेबाज के बारे में बात करते हुए, जिसे उन्होंने सात विकेट से जीता, विलियम्सन ने टॉम लाथम के करियर की सर्वश्रेष्ठ नाबाद 145 रन और दोनों के बीच मैच जीतने वाली 221 रन की साझेदारी की बात की जो पारी के लिए अहम थी।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.