comScore

खेल मंत्री रिजिजू ने ट्विटर पर शेयर किया एक्सरसाइज का वीडियो, कहा- हम फिट तो इंडिया फिट


हाईलाइट

  • खेल मंत्री रिजिजू ने ट्विटर पर 2 वीडियो शेयर कर फिट इंडिया मूवमेंट को किया प्रमोट
  • खेल मंत्री रिजिजू ने कहा-#FitIndiaMovement एक जन आंदोलन है, क्योंकि #HumFitTohIndiaFit

डिजिटल डेस्क। भारत के खेल मंत्री किरण रिजिजू अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखते हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए रोजाना एक्सरसाइज भी करते हैं। इसके साथ ही वह आए दिन सोशल मीडिया के जरिए लोगों को खेल और फिटनेस के प्रति जागरूक करने का काम भी करते रहते हैं। रिजिजू ने शुक्रवार को फिट इंडिया मूवमेंट को प्रमोट करते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर 2 वीडियो शेयर किए हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए खेल मंत्री ने लिखा- फिटनेस सरल, आसान और मजेदार है! चलिए पसीना बहाते हैं, जो भी आपको अच्छा लगता है। लेकिन कुछ करें ... बुरी आदतों को रोकें, दवाओं से बचें और फिट और स्वस्थ रहें। आइए अपने लिए हर सुबह या शाम कुछ मिनट निकालें। #FitIndiaMovement एक जन आंदोलन है, क्योंकि #HumFitTohIndiaFit

दूसरा वीडियो शेयर करते हुए रिजिजू ने लिखा- हम योगा, वॉकिंग, जॉगिंग, रनिंग, प्लॉगिंग, एक्सरसाइज, स्पोर्ट्स या जो भी करना पसंद करते हैं, कर सकते हैं लेकिन कृपया पसीना बहाने के लिए कुछ करें .. अंत में, स्वास्थ्य ही सबसे बड़ा धन है! # KheloIndia #FitIndiaMovement #HumFitTohIndiaFit

पहले वीडियो में खेल मंत्री रिजिजू एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं और दूसरे वीडियो में वह बॉटल कैप चैलेंज पूरा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों ही वीडियो शेयर करते हुए रिजिजू ने देश के लोगों से फिट रहने के लिए योगा, वॉकिंग, जॉगिंग, रनिंग, प्लॉगिंग, स्पोर्ट्स, एक्सरसाइज, व अन्य कोई भी तरीका अपनाने की अपील की है। 

बता दें कि, फिट इंडिया मूवमेंट भारत में एक राष्ट्रव्यापी आंदोलन है जो लोगों को अपनी दिनचर्या में शारीरिक गतिविधियों और खेलों को शामिल करके स्वस्थ और फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करता है। इसे भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर 29 अगस्त 2019 को नई दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में लॉन्च किया गया था।

कमेंट करें
tnsCD