क्रिकेट : हैदराबाद में भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच टिकट के लिए लिए मची भगदड़, कई घायल

September 22nd, 2022

हाईलाइट

  • हाथापाई में कई पुलिस कर्मी भी घायल हुए

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। सिकंदराबाद जिमखाना मैदान में गुरुवार को भगदड़ मचने के कारण लगभग 20 लोग बेहोश हो गए और कई घायल हो गए। 25 सितंबर को हैदराबाद में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच आखिरी टी20 मैच खेला जाएगा। मैच की टिकट खरीदने के लिए करीब 30,000 लोगों की भीड़ के कारण पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा। हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने शहर के उप्पल स्टेडियम में होने वाले मैच के लिए जिमखाना मैदान में टिकटों की बिक्री का आयोजन किया था। सुबह से ही लोग टिकट के लिए लंबी कतारों में खड़े नजर आए।

हजारों की संख्या में लोगों के जमा होने के कारण पुलिस को भीड़ को नियंत्रित करना मुश्किल हो रहा था। मुख्य द्वार से लोगों की अचानक भीड़ के बाद, पुलिस ने लाठीचार्ज का सहारा लिया, जिसमें कई लोग घायल हो गए। भीड़ में फंसी महिलाओं समेत कई लोग बेहोश हो गए। इस हाथापाई में कई पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं, जहां घायलों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

पुलिस अधिकारियों ने इन खबरों का खंडन किया कि इस घटना में एक महिला की मौत हुई है। मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि टिकटों की बिक्री की व्यवस्था अच्छी नहीं थी क्योंकि इसके लिए सिर्फ चार काउंटर बनाए गए थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.