जब हिटमैन की बल्लेबाजी देख गावस्कार ने कॉमेंट्री बॉक्स में किया नागिन डांस- VIDEO

Sunil Gavaskar, Cricket Fans Show-off ‘Naagin’ Dance Moves
जब हिटमैन की बल्लेबाजी देख गावस्कार ने कॉमेंट्री बॉक्स में किया नागिन डांस- VIDEO
जब हिटमैन की बल्लेबाजी देख गावस्कार ने कॉमेंट्री बॉक्स में किया नागिन डांस- VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडिया और बांग्लादेश के बीच रविवार को निदहास ट्रॉफी का फाइनल मैच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में भारत ने आखिरी गेंद पर छक्का उड़ाकर जीत हासिल की। मैच के दौरान कॉमेन्ट्री बॉक्स से एक दिलचस्प तस्वीर सामने आई। इस टी-20 ट्राई सीरीज में बांग्लादेशी खिलाड़ी मुश्फिकुर रहीम का "नागिन डांस" सुर्खियों में रहा है। मुश्फिकुर ने इस सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में नागिन डांस कर जीत का जश्न मनाया था, लेकिन इस बार कॉमेन्ट्री बॉक्स में बैठे पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने नागिन डांस किया।  

 


रोहित की बल्लेबाजी पर नागिन डांस
भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। बांग्लादेश ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने ताबड़तोड़ शुरुआत की। खास तौर पर रोहित शर्मा ने इस मैच की शुरुआत में आतिशी बल्लेबाजी की। रोहित की इसी बल्लेबाजी को देखककर कॉमेंट्री बॉक्स में बैठे सुनील गावस्कर ने नागिन डांस किया। जिस समय गावस्कर ने नागिन डांस किया उस समय बांग्लादेशी गेंदबाज रूबैल हुसैन गेंदबाजी कर रहे थे। इस समय 9.1 ओवर में भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 82 रन बना लिए थे और रोहित शर्मा 47 रन पर खेल रहे थे टीवी पर मैच देख रहे दर्शकों को भी यह डांस दिखाया गया।

 

 



बांग्लादेशी प्लेयर्स ने किया था नागिन डांस
टी-20 ट्राई सीरीज के छठवें मुकाबले में श्रीलंका को हराने के बाद बांग्लादेशी क्रिकेटर्स के द्वारा किया गया नागिन डांस लगातार सुर्खियों बटोर रहा है।  शुक्रवार को 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेशी धुरंधर मुश्फिकुर रहीम (28 रन) को अपोंसो ने कैच करवाया। मुश्फिकुर का बेशकीमती विकेट लेते ही अपोंसो बीन बजाने लगे। इसके बाद तो पूरे स्टेडियम में मौजूद श्रीलंकाई फैंस ने जमकर जश्न मनाया।

 

 

 

माना जा रहा है कि अपोंसो की हरकत से चिढ़कर बांग्लादेशी प्लेयर्स ने जीत के बाद मिलकर नागिन डांस किया था। इसके बाद से ही बांग्लादेशी टीम का नागिन डांस पॉपूलर हो रहा है।

 

Created On :   18 March 2018 6:40 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story