दैनिक भास्कर हिंदी: जो अपने देश में किया था उससे अलग रणनीति नहीं होगी : गैब्रिएल

June 20th, 2020

हाईलाइट

  • जो अपने देश में किया था उससे अलग रणनीति नहीं होगी : गैब्रिएल

डिजिटल डेस्क, लंदन। वेस्टइंडीज ने पिछले साल जिस तरह अपने घर में तेज गेंदबाजों का उपयोग कर इंग्लैंड को मात दी थी, वह उसी रणनीति को इंग्लैंड में लागू करने से पीछे नहीं हटेगी। वेस्टइंडीज ने अपने तेज गेंदबाजों के दम पर इंग्लैंड को अपने घर में 2-1 से हरा दिया था। इस जीत में तेज गेंदबाजी आक्रमण का कमान संभाली थी शेनन गेब्रिएल ने। गैब्रिएल ने कहा है कि रणनीति में ज्यादा बदलाव नहीं आएगा।

गैब्रिएल ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए मीडिया से बात करते हुए कहा, मुझे नहीं लगता कि हमने कैरिबिया में जो रणनीति अपनाई थी उसमें ज्यादा बदलाव होगा। हमने तेजी का इस्तेमाल किया था और इसने काम किया था। हमने जो किया था उसमें सफल रहे थे। मुझे नहीं लगता कि हमें कुछ सुधारने की जरूरत है।

गैब्रिएल इस सीरीज में रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर आए हैं। उन्होंने हाल ही में अपने टखने की सर्जरी कराई है और वह फुल फिटनेस में लौट रहे हैं। उन्होंने कहा, लंबे समय तक खेल से दूर रहने के बाद, लगभग छह-सात महीने हो गए हैं, आप वापसी के लिए भूखे रहते हो। मैं वार्मअप मैचों के लिए तैयार हूं और इसके बाद हम आगे देखेंगे। मैंने यहां पहले कुछ और टेस्ट मैच खेले हैं। मुझे पता है कि यहां कैसे तैयारी की जाती है। उन्होंने कहा, मैंने जब अंतिम बार वेस्टइंडीज के लिए खेला था वो भारत के खिलाफ सीरीज में खेला था, जमैका में। मैं खेलना चाहता हूं। मैं इंग्लैंड के खिलाफ खेलने के लिए तैयार रहना चाहता हूं।