माही-पांड्या का वायरल डांस : बादशाह के गाने पर थिरके धोनी और पांड्या, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल 

November 27th, 2022

हाईलाइट

  • धोनी मेरे दोस्त और बड़े भाई की तरह हैं- हार्दिक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बीच का बॉन्ड किसी से छिपा नहीं है। दोनों को कई बार एक साथ मस्ती भरे क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया है। हार्दिक ने कई बार बोला है कि धोनी उनके दोस्त और बड़े भाई जैसे हैं, मेरा उनके साथ एक अलग कनेक्शन है। अब एक बार फिर दोनों ही सुपरस्टार्स का मस्ती भरा अंदाज फैंस को देखने मिला है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  

माही-हार्दिक ने लगाए ठुमके 

दरअसल, हालही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय टीम को 1-0 की जीत दिलाने वाले कप्तान हार्दिक को मैनेजमेंट ने वनडे सीरीज से आराम दिया है। लंबे समय से क्रिकेट खेल रहे हार्दिक ब्रेक मिलते ही अपने सबसे अच्छे दोस्त और बड़े भाई धोनी से मिलने पहुंचे गए। जहां हार्दिक और धोनी रैपर बादशाह के साथ उनके फेमस गाने "काला चश्मा" पर एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों ही स्टार्स का यह मस्ती भरा वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

धोनी ने सिखाई कप्तानी और फिनिशिंग की कला 

गौरतलब है कि, हार्दिक ने अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत धोनी की कप्तानी में ही की थी और हार्दिक के करियर को निखारने में माही का बहुत बड़ा रोल है। हार्दिक खुद इस बात को मानते हैं कि उनके करियर के शुरुआती करियर में धोनी ने उन्हें हर परिस्थिति से निकलना और उनका सामना करना सिखाया है। इसके अलावा कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि हार्दिक को कप्तानी और मैच फिनिशिंग की कला धोनी से ही मिली है।