विराट कोहली को तीन महीने का विश्राम चाहिए : वॉन

Virat Kohli needs three months rest: Vaughan
विराट कोहली को तीन महीने का विश्राम चाहिए : वॉन
क्रिकेट विराट कोहली को तीन महीने का विश्राम चाहिए : वॉन

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को लगता है कि खराब दौर से गुजर रहे विराट कोहली को तीन महीने के विश्राम की जरूरत है और उन्होंने बल्लेबाज को सलाह दी कि वह समुद्र तट पर जाकर बैठ जाएं। 33 वर्षीय कोहली नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में 136 रन बनाने के बाद से आईपीएल सहित क्रिकेट के सभी प्रारूपों में 100 से अधिक पारियां खेल चुके हैं। कोलकाता में पारी लेकिन अभी तक अपना 71 वां अंतरराष्ट्रीय शतक नहीं बना पाया है।

इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट में कोहली ने 11 और 20 की दो पारियों खेली। स्टार बल्लेबाज बीच में अच्छे लय में दिखे, लेकिन वह अपनी शुरूआत को बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे। वॉन ने क्रिकबज को बताया, मैं विशेष रूप से विराट को देखता हूं। मुझे पता था कि आईपीएल के अंत में उन्हें थोड़ा आराम मिला था। लेकिन वह मुझे ऐसे देखता है जैसे उसे विश्राम की जरूरत है। ऐसा लगता है कि उसे क्रिकेट से तीन महीने दूर रहना चाहिए। जाओ और एक समुद्र तट पर बैठो

वॉन ने भारत-इंग्लैंड श्रृंखला के कार्यक्रम पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि खिलाड़ियों के लिए कुछ दिनों के अंतराल में तीनों प्रारूपों में खेलना असंभव है। उन्होंने कहा, मैंने अभी भारत और इंग्लैंड के लिए कार्यक्रम देखा। यह हास्यास्पद है। हम अगले कुछ वर्षों में इसे और अधिक देखेंगे। यह असंभव है कि सभी प्रारूप वाले खिलाड़ी तीनों प्रारूपों में खेल पाएंगे। . उन्होंने कहा, इन सभी टीमों के प्रबंधन को उन्हें राहत देने के मामले में बहुत चालाक होना होगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 July 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story