comScore

हमें घुटनों के बल बैठकर समर्थन देने पर बात करनी चाहिए थी : लैंगर

September 15th, 2020 23:30 IST
 हमें घुटनों के बल बैठकर समर्थन देने पर बात करनी चाहिए थी : लैंगर

हाईलाइट

  • हमें घुटनों के बल बैठकर समर्थन देने पर बात करनी चाहिए थी : लैंगर

मैनचेस्टर, 15 सितंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि उनकी टीम को इंग्लैंड दौरे पर ब्लैक लाइव्स मैटर के समर्थन में एक घुटने पर बैठने के बारे में ज्यादा सोचना चाहिए था।

हाल ही में वेस्टइंडीज के माइकल होल्डिंग ने इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया दोनों टीमों को सीरीज में बीएलएम मुद्दे का एक घुटने पर बैठकर समर्थन करने के लिए आड़े हाथों लिया था। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान यह देखा गया था, लेकिन इंग्लैंड ने पाकिस्तान और फिर आस्ट्रेलियाई सीरीज में ऐसा नहीं किया। आस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे का आखिरी मैच बुधवार को खेला जाना है।

स्काई स्पोर्ट्स ने लैंगर के हवाले से लिखा है, जब माइकल होल्डिंग कुछ कहते हैं तो वो सुनने लायक होता है। जहां तक घुटने पर बैठकर समर्थन देने की बात है तो, ईमानदारी से कहूं तो हमें इस पर ज्यादा बात कर सकते थे, शायत पहले मैच से पहले।

उन्होंने कहा, हमारे यहां आने से पहले काफी कुछ चल रहा था, शायद हमें इस पर ज्यादा बात करनी चाहिए थी। हमने टीमें जो बात की थी वो यह कि हम ऐसा जवाब देना चाहते हैं जो काफी मजबूत हो और जो सिर्फ एक प्रतिक्रिया न होकर लंबा प्रभाव डाले। सिर्फ इस सीरीज में नहीं, बल्कि लंबे समय तक रहे।

उन्होंने कहा, अगर ऐसा लगा हो कि हमने सम्मान नहीं किया, तो यह हमारी टीम की मंशा नहीं थी। हम इस बारे में जानते हैं।

एकेयू/एसजीके

कमेंट करें
ViLZz