हम हर मैच को फाइनल की तरह लेंगे और अपना 100 फीसदी देंगे : राशिद

We will take every match as a final and give our 100 per cent
हम हर मैच को फाइनल की तरह लेंगे और अपना 100 फीसदी देंगे : राशिद
आईपीएल हम हर मैच को फाइनल की तरह लेंगे और अपना 100 फीसदी देंगे : राशिद
हाईलाइट
  • हम हर मैच को फाइनल की तरह लेंगे और अपना 100 फीसदी देंगे : राशिद

डिजिटल डेस्क,,दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद के लेग स्पिनर राशिद खान ने कहा है कि उनकी टीम आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का हर मैच प्लेऑफ में पहुंचने के अंतिम प्रयास के तौर पर लेगी।

हैदराबाद ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में सात में से एक सिर्फ एक मैच जीता था। उन्होंने इस दौरान डेविड वार्नर को कप्तानी से हटाकर केन विलियम्सन को टीम की कमान सौंपी थी।

राशिद ने कहा, निश्चित रूप से हम शेष सीजन के लिए तत्पर हैं। भारत में प्रतियोगिता के दौरान हमारे लिए पहला चरण आदर्श नहीं रहा था। लेकिन हम फिर से एकजुट हैं और हम हर मैच को फाइनल के रूप में लेंगे और अपना शत-प्रतिशत देंगे।

उन्होंने कहा, मैं ऑरेंज आर्मी में लोगों के साथ वापस आकर बहुत खुश हूं। द हंड्रेड एंड विटैलिटी ब्लास्ट में खेलने के बाद काफी आत्मविश्वास था, इसलिए खेल के जल्द ही शुरू होने की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

राशिद ने कहा, पिछले डेढ़ साल से मैं अपनी बल्लेबाजी पर ज्यादा काम कर रहा हूं। ये लक्ष्य में और लक्ष्य का पीछा करते हुए भी टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। बस अलग-अलग चीजें करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। मैंने नेट्स में अलग-अलग शॉट्स का अभ्यास नहीं किया है। मैं जहां भी गेंद को हिट करता हूं, मैं अच्छा प्रदर्शन करने और अपनी कलाई का उपयोग करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहता हूं।

सनराइजर्स हैदराबाद 22 सितंबर को दुबई में टेबल-टॉपर दिल्ली कैपिटल के खिलाफ आईपीएल 2021 के अपने दूसरे चरण की शुरूआत करेगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   17 Sep 2021 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story