comScore

ENG VS WI: बर्न्‍स ने कहा, वेस्टइंडीज का गेंदबाजी आक्रमण परेशानी खड़ी कर सकती है

June 06th, 2020 09:45 IST
ENG VS WI: बर्न्‍स ने कहा, वेस्टइंडीज का गेंदबाजी आक्रमण परेशानी खड़ी कर सकती है

हाईलाइट

  • वेस्टइंडीज का गेंदबाजी आक्रमण परेशानी खड़ी कर सकती है : बर्न्‍स

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्‍स का मानना है कि अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान मेहमान टीम अपनी गेंदबाजी आक्रमण से उनकी टीम के लिए मुसीबतें खड़ी कर सकती है। वेस्टइंडीज की टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अगले महीने इंग्लैंड का दौरा करेगी।

बर्न्‍स ने स्काई स्पोटर्स से कहा, पिछली बार जब हम एक दूसरे के खिलाफ खेले थे तो वो जीत गए थे, इसलिए वे निश्चित रूप से कमजोर नहीं हैं। उनके गेंदबाजी आक्रमण ने हमें काफी परेशान किया था। उन्होंने कहा, उनके पास काफी बेहतरीन गेंदबाज हैं और उनके पास रफ्तार भी है। उनके पास काफी अच्छे क्रिकेटर हैं और यह काफी कड़ी परीक्षा होगी, भले ही कोई भी क्रिकेटर आए।

वेस्टइंडीज ने 18 महीने पहले इंग्लैंड को 2-1 से मात दी थी। बर्न्‍स उस 55 सदस्यीय ग्रुप का हिस्सा हैं, जिसे इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ईसीबी ने वेस्टइंडीज सीरीज से पहले अभ्यास पर लौटने को कहा है। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज आठ जुलाई से शुरू होगी। पहला मैच हेम्पशायर के एजेस बाउल पर खेला जाएगा, जबकि दूसरा और तीसरा मैच ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेला जाएगा।

कमेंट करें
z3MpC