अंकतालिका में हम जहां हैं, हकीकत में उससे बेहतर टीम: राहुल

Where we are in the score table, a better team than it actually is: Rahul
अंकतालिका में हम जहां हैं, हकीकत में उससे बेहतर टीम: राहुल
अंकतालिका में हम जहां हैं, हकीकत में उससे बेहतर टीम: राहुल
हाईलाइट
  • अंकतालिका में हम जहां हैं
  • हकीकत में उससे बेहतर टीम: राहुल

डिजिटल डेस्क, शारजाह। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मिली करीबी जीत से टीम के खिलाड़ियों को आत्मविश्वास मिलेगा। साथ ही कहा है कि उनकी टीम अंकतालिका में जिस स्थान पर काबिज है, हकीकत में उससे बेहतर है। आईपीएल में पंजाब को दो जीतें मिली हैं और दोनों जीतें उसे बेंगलोर के खिलाफ ही मिली हैं।

राहुल ने मैच के बाद कहा, अंकतालिका में हम जिस स्थान पर हैं हकीकत में उससे बेहतर हैं। आखिरी में यह मैच काफी करीबी हो गया था लेकिन जीत कर हम खुश हैं। राहुल ने इस मैच में 49 गेंदों पर नाबाद 61 रनों की पारी खेली। इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्हीं के दम पर टीम ने आठ विकेट से जीत हासिल की। आखिरी के ओवर में मैच रोमांचक हो गया था और लग रहा था कि पंजाब को एक और सुपर ओवर खेलना होगा।

राहुल ने कहा, हृदय गति जितनी तेज हो सकती थी उतनी हुई। मैंने यो-यो टेस्ट दिया है और अपने करियर में काफी करीबी मैचों में शामिल रहा हूं। लेकिन इसके लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। हम जानते थे कि हमें एक बार जीत हासिल करनी है जिससे हमें आत्मविश्वास मिलेगा।

इस मैच में पंजाब की तरफ से क्रिस गेल भी खेले। यह गेल का इस सीजन का पहला मैच था। नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते हुए गेल ने 53 रनों की पारी खेली और राहुल के साथ 93 रन बनाए। राहुल ने कहा, जरूरी है कि शेर भूखा रहे। वह जब भी बल्लेबाजी करते हैं, वह खतरनाक होते हैं। वह इसे चुनौती की तरह लेते हैं। वह जब नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने आए तो वह वही खिलाड़ी थे। यह आज काम किया और उम्मीद है कि आगे भी करेगा।

 

Created On :   16 Oct 2020 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story