बीजिंग पहुंचते ही भारतीय टीम के प्रबंधक कोरोना संक्रमित

Winter Olympics: Indian team manager corona infected as soon as they reach Beijing
बीजिंग पहुंचते ही भारतीय टीम के प्रबंधक कोरोना संक्रमित
शीतकालीन ओलंपिक बीजिंग पहुंचते ही भारतीय टीम के प्रबंधक कोरोना संक्रमित
हाईलाइट
  • शीतकालीन ओलंपिक : बीजिंग पहुंचते ही भारतीय टीम के प्रबंधक कोरोना संक्रमित

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। भारत के शीतकालीन ओलंपिक दल के प्रबंधक मोहम्मद अब्बास वानी ने चीनी राजधानी पहुंचते ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब्बास वानी शीतकालीन ओलंपिक में छह सदस्यीय भारतीय प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा हैं, जहां स्कीयर आरिफ खान इस बार क्वालीफाई करने वाले देश के एकमात्र एथलीट हैं। जम्मू-कश्मीर के गुलमर्ग के रहने वाले आरिफ खेलों के दौरान स्लैलम और जाइंट स्लैलम इवेंट में हिस्सा लेंगे।

भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने अब्बास वानी के संक्रमित होने की जानकारी देते हुए कहा कि शेफ डे मिशन हरजिंदर सिंह फिर से जांच के लिए शीतकालीन ओलंपिक आयोजकों के साथ समन्वय कर रहे हैं।

बत्रा ने कहा, भारतीय टीम के प्रबंधक अब्बास वानी बीजिंग एयरपोर्ट पर कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्होंने कहा, एथलीट और उनके कोच को संक्रमित होने से बचने के लिए दूसरे फ्लैट में शिफ्ट कर दिया गया है। बाद में अब्बास वानी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी।

उन्होंने ट्वीट किया, मैं ओलंपिक गांव में अपने होटल में क्वारंटीन में हूं और मुझे मेरे दूसरे कोविड परीक्षण के परिणाम तक केवल कमरे के भीतर रहने की सलाह दी गई। मैं पूरी तरह से ठीक हूं। बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक 4 से 20 फरवरी के बीच होंगे।

आईएएनएस

Created On :   2 Feb 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story