Cricket: युवराज ने याद किए छह छक्के और क्रिस ब्रॉड के साथ बातचीत

Yuvraj recalled six sixes and a conversation with Chris Broad
Cricket: युवराज ने याद किए छह छक्के और क्रिस ब्रॉड के साथ बातचीत
Cricket: युवराज ने याद किए छह छक्के और क्रिस ब्रॉड के साथ बातचीत

डिजिटल डेस्क, लंदन। भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने टी-20 विश्व कप-2007 में इंग्लैंड के गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड पर लगाए गए छह छक्कों को याद किया है। साथ ही बताया है कि किस तरह से एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने उन्हें गुस्सा दिलाया था।

युवराज ने इसके अलावा एक और मैच का जिक्र करते हुए बताया है कि छह छक्के लगाने के बाद उन्होंने दिमित्री मास्केरनस द्वारा उनकी गेंदों पर लगाए गए पांच छक्कों को भी याद किया और कहा कि छह छक्के उनका एक तरह से मास्केरनस को जवाब था।

बीबीसी की पोडकास्ट पर युवराज ने कहा, फ्रैडी (फ्लिंटॉप) तो फ्रैडी है। उन्होंने मुझसे कुछ कहा और मैंने पलट कर कुछ कहा। मैं खुश था कि मैंने छह छक्के लगाए क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ मैच में कुछ दिनों पहले मुझे मास्केरनस ने वनडे में पांच छक्के मारे थे।

बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने कहा, मैंने जब छठा छक्का मारा उसके तुरंत बाद पलट पर फ्रैडी की तरफ देखा और फिर मास्केरनस की तरफ, जो मेरी तरफ देखकर मुस्करा दिए।

युवराज ने कहा कि स्टुअर्ट के पिता क्रिस ब्रॉड ने उनसे अपने बेटे का करियर करीब-करीब खत्म करने के कारण एक जर्सी साइन करने को कहा था।

युवराज ने कहा, उनके पिता, क्रिस ब्रॉड मैच रेफरी थे। वो अगले दिन मेरे पास आए और कहा कि आपने तो मेरे बेटे का करियर तकरीबन खत्म ही कर दिया है और अब आपको उसके लिए शर्ट पर हस्ताक्षर करना होगा।

उन्होंने कहा, तब मैंने उन्हें अपनी जर्सी दी और स्टुअर्ट के लिए एक संदेश लिखा, मुझे पांच छक्के पड़े थे इसलिए मुझे पता है कि कैसा महसूस होता है। इंग्लैंड के साथ भविष्य के क्रिकेट के लिए शुभकामनाएं।

 

Created On :   26 April 2020 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story