सौरव गांगुली की भूमि पर अतिक्रमण के प्रयास की जांच कर रही पुलिस

सौरव गांगुली की भूमि पर अतिक्रमण के प्रयास की जांच कर रही पुलिस
Bengal Police probe complaint of encroachment attempt on Sourav Ganguly's land
डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले की पुलिस ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की जमीन पर अवैध कब्जा करने की शिकायत की जांच शुरू कर दी है।

शिकायत गांगुली की निजी सचिव तान्या भट्टाचार्य द्वारा दायर की गई है, जिन्होंने दावा किया कि सुप्रियो भौमिक नाम के एक व्यक्ति ने हाल ही में दक्षिण 24 परगना जिले में महेशतला पुलिस स्टेशन के तहत एक क्षेत्र में गांगुली की क्रिकेट अकादमी के नाम पर पंजीकृत भूमि पर कब्जा करने की कोशिश की।

पुलिस शिकायत में, भट्टाचार्य ने कहा कि सुरक्षाकर्मियों द्वारा विरोध किए जाने पर, भौमिक और उनके कुछ सहयोगियों ने गालियां दीं। भट्टाचार्य ने शिकायत में कहा कि आरोपी ने उसे फोन पर भी बुलाया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया।

आरोपी व्यक्ति को महेशतला थाने में तलब कर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी ने घटना से इनकार करते हुए आरोप लगाया है कि अनैतिक गतिविधियों का विरोध करने पर उसे सुरक्षाकर्मियों द्वारा फंसाया गया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Jun 2023 8:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story