दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अगले महीने पाकिस्तान जाएगा श्रीलंका

दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अगले महीने पाकिस्तान जाएगा श्रीलंका
Sri Lanka to host Pakistan for two-match Test series next month
डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान 16 जुलाई से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका जाएगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मंगलवार को ये जानकारी दी।

पहला टेस्ट 16 जुलाई को गॉल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शुरू होगा। दूसरा टेस्ट कोलंबो में सिंघली स्पोर्ट्स क्लब में 24-28 जुलाई से के बीच खेला जाएगा।

बाबर आजम की टीम 9 जुलाई को श्रीलंका पहुंचेगी और 11 जुलाई को दो दिवसीय वॉर्म-अप मैच खेलेगी।

इससे पहले 2022 में श्रीलंका दौरे पर पाकिस्तान ने 342 रनों के लक्ष्य को पीछा करते हुए सफलतापूर्वक चेज किया और पहला टेस्ट चार विकेट से जीत लिया। लेकिन मेजबान टीम ने दूसरे टेस्ट में 246 रन की जीत के साथ श्रृंखला को बराबर कर लिया।

पाकिस्तान ने आखिरी बार 2014 में सिंघली स्पोर्ट्स क्लब, कोलंबो में एक टेस्ट खेला था। इसने इस मैदान पर छह टेस्ट खेले हैं, जिनमें से एक में जीत हासिल की है, जबकि चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

श्रीलंका की सीरीज आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के 2023-25 चक्र में पाकिस्तान का पहला असाइनमेंट होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Jun 2023 2:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story