महिला विश्व कप: जापान ने कोस्टा रिका को हराकर लगातार जीत दर्ज की

महिला विश्व कप: जापान ने कोस्टा रिका को हराकर लगातार जीत दर्ज की
  • कोस्टा रिका को 2-0 से हराया
  • नाओमोतो हिकारू और फुजिनो आओबा ने दागे गोल
  • जापान की दो लगातार जीत

डिजिटल डेस्क, डुनेडिन (न्यूजीलैंड)। जापान बुधवार को 2023 फीफा महिला विश्व कप में लगातार मैच जीतने वाली पहली टीम बन गई, क्योंकि उन्होंने ग्रुप सी में नाओमोतो हिकारू और फुजिनो आओबा के त्वरित गोलों की बदौलत कोस्टा रिका को 2-0 से हराया।

अपने शुरुआती मैच में जाम्बिया को 5-0 से करारी शिकस्त देने के बाद, जापान ने बुधवार के मुकाबले में पूरे जोश के साथ प्रवेश किया, जबकि कोस्टा रिका को अपने पहले मैच में स्पेन ने 3-0 से हराया था। शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों टीमें पहले केवल एक बार आधिकारिक मैच में भिड़ी थीं, जहां जापान 3-0 से विजेता बनकर उभरा था।

जापान ने तीन मिनट के अंतराल में काम पूरा कर लिया, क्योंकि 25वें मिनट में नाओमोतो ने बॉक्स में घुसकर बाएं पैर से गोल किया, जबकि इसके दो मिनट बाद ही फुजिनो ने गोलकीपर को एक मुश्किल एंगल से पराजित किया।

यह तीसरी बार है जब जापान ने लगातार दो जीत के साथ अपने महिला विश्व कप अभियान की शुरुआत की है, इससे पहले उसने 2011 और 2015 में ऐसा किया था। जापान अब अगले सोमवार को वेलिंग्टन में स्पेन से भिड़ेगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 July 2023 12:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story