शहीदों को श्रद्धांजलि: मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने पुलवामा हमले की बरसी पर श्रद्धांजलि अर्पित की

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने पुलवामा हमले की बरसी पर श्रद्धांजलि अर्पित की
  • पुलवामा हमले की आज पांचवी बरसी है
  • मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने दी श्रद्धांजलि
  • अमर बलिदानियों को श्रद्धा सुमन अर्पित

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पुलवामा हमले की बरसी पर भारतीय सेना के शहीद जवानों को शौर्य स्मारक पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने शौर्य स्तंभ पर पुष्प चक्र अर्पित कर नमन किया। उन्होंने भारत माता की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मीडिया प्रतिनिधियों से चर्चा में कहा कि आतंकवादियों के पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों ने प्राणोत्सर्ग किया था। जवानों के बलिदान का स्मरण करते हुए आज शौर्य स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की है। हमारे वीर जवानों ने अपने कर्तव्य निर्वहन के दौरान प्राणों की आहुति दे दी। प्रधानमंत्री श्री मोदी की पहल पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक ने देश के सामर्थ्य और साहस का प्रदर्शन किया तथा पड़ोसी देशों को संयम व सीमा में रहने का पाठ पढ़ाया।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि अमर बलिदानियों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए यही कामना है कि हमारे देश पर फिर कभी ऐसा संकट न आने पाए। हमारी सेना दुश्मनों का मुंह तोड़ जवाब देने में सक्षम है, संपूर्ण विश्व भारत के सामर्थ्य से अवगत है और देशवासियों को अपनी सेना पर विश्वास भी है और गर्व भी।

Created On :   14 Feb 2024 12:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story