जिम में ट्रेडमिल करते समय दिल्ली के युवक की करंट लगने से मौत

जिम में ट्रेडमिल करते समय दिल्ली के युवक की करंट लगने से मौत
  • मृत की पहचान रोहिणी सेक्टर-19 निवासी सक्षम के रूप में हुई है
  • सक्षम की डेड बॉडी का पोस्टमॉर्टम कराया गया है
  • पुलिस ने आईपीसी की धारा 287/304ए के तहत मामला दर्ज किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक जिम में ट्रेडमिल करते समय करंट लगने से 24 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पीड़ित की पहचान रोहिणी सेक्टर-19 निवासी सक्षम के रूप में हुई है।

बुधवार को पुलिस को अस्पताल से युवक की मौत की सूचना मिली।

अधिकारी ने कहा, "अस्पताल पहुंचने पर पुलिस टीम को सूचित किया गया कि युवक को सेक्टर-15, रोहिणी स्थित जिम से बेहोशी की हालत में लाया गया था।"

शुरुआती जांच में पता चला कि ट्रेडमिल का इस्तेमाल करते समय करंट लगने से उनकी मौत हो गई।

अधिकारी ने कहा, “पोस्टमॉर्टम कराया गया है। एमएलसी और ऑटोप्सी रिपोर्ट के आधार पर केएनके मार्ग पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 287/304ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।”

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 July 2023 7:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story