दिल्‍ली : पार्किंग को लेकर मंगोलपुरी में चले लाठी-डंडे, भाजपा नेता की पिटाई

दिल्‍ली : पार्किंग को लेकर मंगोलपुरी में चले लाठी-डंडे, भाजपा नेता की पिटाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया। इसमें चार लोगों ने एक स्थानीय भाजपा नेता, उनकी पत्नी और बेटे की लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दी।

पुलिस ने बताया कि स्थानीय भाजपा नेता नरेश (60), उनकी पत्नी शकुंतला (55) और उनके बेटे कपिल (37) का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी हालत स्थिर है। पूूूरेे मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि, अन्य को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक, रविवार रात करीब 10:54 बजे मंगोलपुरी पुलिस स्टेशन में झगड़े के संबंध में एक कॉल आई थी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मौके पर भाजपा नेता नरेश, उनकी पत्नी शकुंतला और उनका बेटा कपिल घायल अवस्‍था में मिले। तीनाें को इलाज के लिए एसजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एसजीएम अस्पताल में कपिल का बयान दर्ज किया गया, जिसमें उन्होंने कहा कि दिलेर सिंह और उसके तीन बेटों शेर सिंह, अरमान और सिब्बो ने उस पर लाठी-डंडों से हमला किया। जब उसके माता-पिता ने उसे बचाने की कोशिश की तो उन्हें भी पीटा गया।

पीडि़त कपिल ने पुलिस को यह भी बताया कि परिवारों के बीच 2018 से पुरानी दुश्मनी है। कपिल द्वारा दिए गए बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उपायुक्त (बाहरी) हरेंद्र सिंह ने कहा, दिलेर सिंह और उनके बेटे शेर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है।

डीसीपी ने कहा, कपिल रोहिणी से अपने माता-पिता से मिलने मंगोलपुरी आया था। बाइक पार्क करने को लेकर पड़ोसियों से विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने कपिल पर हमला बोल दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 July 2023 12:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story