दिल्ली : सड़क दुर्घटना मामले में शख्स को जानबूझकर लापरवाही के कारण जमानत नहीं मिली

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने एक दुखद सड़क दुर्घटना में शामिल एक आरोपी व्यक्ति को जमानत देने से इनकार कर दिया, जिसमें एक व्यक्ति और 10 वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई थी, इसके अलावा अन्य कई लोग घायल हो गए थे। अभियोजन पक्ष के अनुसार, दुर्घटना 8 मार्च को वसंत विहार फ्लाईओवर पर हुई थी। लापरवाह ड्राइविंग के कारण दो लोगों की मौत हो गई थी और आठ अन्य लोग घायल हो गए थे।


अदालत ने आरोपी के जानबूझकर लापरवाही से गाड़ी चलाने के दोष पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि दुर्घटना के बाद भी व्यक्ति ने घटनास्थल से भागने का प्रयास करते हुए लापरवाह तरीके से गाड़ी चलाना जारी रखा।जज अपर्णा स्वामी ने अभियुक्त द्वारा जानबूझकर की गई लापरवाही पर जोर दिया। व्यक्ति महिंद्रा थार वाहन का चालक था, जो गंभीर चोटों और घातक घटनाओं के लिए जिम्मेदार था। जांच पूरी होने और चार्जशीट दायर करने के बावजूद, न्यायाधीश ने अपराध की प्रकृति और गंभीरता को अपरिवर्तित माना। समाज के व्यापक हितों को ध्यान में रखते हुए न्यायाधीश ने निष्कर्ष निकाला कि आरोपी को जमानत देने का कोई आधार नहीं था।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Jun 2023 5:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story