गोवा: पुलिस ने सेक्स ट्रैफिकिंग रैकेट में 2 और लोगों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

पुलिस ने सेक्स ट्रैफिकिंग रैकेट में 2 और लोगों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर
  • डीएसपी जिवबा दलवी ने बताया कि एफआईआर अंजुना पुलिस ने दर्ज की थी
  • दलवी ने कहा कि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है
  • आरोपी मारिया डोरकस एक केन्याई नागरिक है

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा पुलिस ने इंटरनेशनल सेक्स ट्रैफिकिंग रैकेट के संबंध में दो और लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इस रैकेट का पिछले हफ्ते पुलिस ने भंडाफोड़ किया था।

डीएसपी जिवबा दलवी ने बताया कि एफआईआर अंजुना पुलिस ने दर्ज की थी।

दलवी ने कहा कि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी मारिया डोरकस एक केन्याई नागरिक है, जो वैध पासपोर्ट और वीजा के बिना रह रही थी। विभिन्न धाराओं के तहत उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।''

उन्होंने कहा कि आरोपी महिला एक रिसॉर्ट में रुकी थी, जिसके मालिक वागाटोर के सेबेस्टियन अल्बुकर्क आरोपी महिला का 'सी फॉर्म' भरने में विफल रहा था, जो कानून द्वारा अनिवार्य है।

उन्होंने कहा, "इसलिए रिसॉर्ट के मालिक पर फॉरेनर्स ऑर्डर एक्ट, 1947 की धारा 7 (1) का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है और फॉरेनर्स एक्ट की धारा 14 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।"

8 सितंबर को, गोवा पुलिस ने इंटरनेशनल सेक्स ट्रैफिकिंग रैकेट का भंडाफोड़ किया था और दो महिला केन्याई नागरिकों की गिरफ्तारी के साथ पांच महिलाओं को बचाया था।

पुलिस ने कहा कि उत्तरी गोवा की अंजुना पुलिस और एआरजेड नामक एनजीओ के संयुक्त प्रयासों से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Sep 2023 7:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story