बेंगलुरु में 12 सितंबर तक भारी बारिश की चेतावनी, कर्नाटक के 8 जिलों में येलो अलर्ट

बेंगलुरु में 12 सितंबर तक भारी बारिश की चेतावनी, कर्नाटक के 8 जिलों में येलो अलर्ट
  • 12 सितंबर तक बेंगलुरु समेत पूरे कर्नाटक में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है
  • उत्तर कन्नड़, दक्षिण कन्नड़ और उडुपी के तटीय जिलों में येलो अलर्ट जारी
  • पूरे शहर में बादल छाए हुए हैं और बूंदाबांदी हो रही है

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने 12 सितंबर तक बेंगलुरु समेत पूरे कर्नाटक में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। उत्तर कन्नड़, दक्षिण कन्नड़ और उडुपी के तटीय जिलों में येलो अलर्ट जारी किया गया है।

उत्तरी कर्नाटक के बीदर, कलबुरगी, कोप्पल, रायचूर और पहाड़ी जिले कोडागु में भी येलो अलर्ट जारी किया गया है। बेंगलुरु ग्रामीण, बेंगलुरु शहरी, चामराजनगर, चिक्कबल्लापुर, चिक्कमगलुरु, चित्रदुर्ग, दावणगेरे, बेल्लारी, विजयनगर, हसन, कोलार, मांड्या, मैसूरु, रामानगर, शिवमोग्गा और तुमकुरु के दक्षिण जिलों में अच्छी बारिश होगी। उत्तर कर्नाटक के बागलकोट, बेलगावी, बीदर, धारवाड़, यादगीर और विजयपुरा जिलों में कम वर्षा होगी। तटीय कर्नाटक और उत्तरी जिलों में बिजली और गरज के साथ बारिश होने की संभावना है।

बेंगलुरु शहर बुधवार सुबह किसी हिल स्टेशन जैसा लग रहा था। पूरे शहर में बादल छाए हुए हैं और बूंदाबांदी हो रही है। बारिश के कारण मुख्य बेंगलुरु-बन्नेरघट्टा रोड पर पानी भर गया, जिससे वाहन सवारों को भारी असुविधा हुई। कुछ प्रमुख आईटी कंपनियां बन्नेरघट्टा रोड पर स्थित हैं और प्रतिष्ठित भारतीय प्रबंधन संस्थान-बेंगलुरु भी सड़क के इसी हिस्से पर स्थित है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Sep 2023 7:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story