बेंगलुरु: लिव-इन में रह रहे जोड़े ने की आत्महत्या

लिव-इन में रह रहे जोड़े ने की आत्महत्या
  • बेंगलुरु के कोथनूर पुलिस स्टेशन क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है
  • जोडे ने अपने आवास पर खुद को आग लगाकर आत्महत्या की
  • मृतकों की पहचान पश्चिम बंगाल की सौमिनी दास (20) और केरल के अभिल अब्राहम (29) के रूप में की गई है

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। बेंगलुरु के कोथनूर पुलिस स्टेशन क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां लिव-इन में रह रहे जोड़े़ ने अपने आवास पर खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतकों की पहचान पश्चिम बंगाल की सौमिनी दास (20) और केरल के अभिल अब्राहम (29) के रूप में की गई है। पुलिस के मुताबिक रविवार को उन्होंने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली थी।

पुलिस ने बताया कि सौमिनी दास शादीशुदा थी और बेंगलुरु में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। उसका परिचय अभिल अब्राहम से हुआ, जो एक नर्सिंग होम में काम करता था। उन्होंने एक रिश्ता विकसित किया।

वे बेंगलुरु के बाहरी इलाके में डोड्डागुब्बी गांव के एक फ्लैट में एक साथ रहने लगे। सौमिनी दास ने अपने पति से कहा था कि वह अब उसके साथ नहीं रह सकती और अपने नए साथी के साथ जीवन बिताना चाहती है।

रविवार दोपहर को उसके पति का फोन आया था और बाद में पता नहीं चला कि दंपत्ति के बीच क्या साजिश हुई। पड़ोसियों ने दंपत्ति का शोर और चीखें सुनी थीं। जब तक वे उन्हें बचाने के लिए दौड़े, तब तक सौमिनी दास की जलकर मौत हो चुकी थी।

उसके साथी अभिल अब्राहम को विक्टोरिया अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, लेकिन रविवार रात को जलने के कारण उसकी मौत हो गई। कोथनुरु पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Nov 2023 12:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story