मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023: दलित, आदिवासियों पर अत्याचार को नहीं भूलेगा प्रदेश - सज्जन सिंह वर्मा

दलित, आदिवासियों पर अत्याचार को नहीं भूलेगा प्रदेश - सज्जन सिंह वर्मा
प्रियंका गांधी की खातेगांव जनसभा में जनसैलाब उमड़ा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने खातेगांव में आयोजित प्रियंका गांधी जी की जनसभा में आदिवासियों तथा दलितों पर हुए अत्याचार को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि यहा के पास में नेमावर की पवित्र भूमि में भाजपा विधायक के प्रतिनिधि ने आदिवासियों पर अत्याचार कर तीन आदिवासी बच्चियों से बलात्कार कर एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर जमीन में दफना दिया।

कांग्रेस पार्टी ने उन पीड़ितों के लिए पांच-पांच लाख रुपए की राशि दी, में स्वयं इस राशि के चेक लेकर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा, अगले ही दिन हमारे नेता कमलनाथ जी भी नेमावर पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाकात की लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पास की ही विधानसभा में जो उनकी खुद की विधानसभा है, वहां आए लेकिन आज तक कभी पीड़ित परिवार से मिलने नहीं पहुंचे। इस पवित्र भूमि को अपवित्र किया भाजपा के लोगों ने।

सोनकच्छ के पीपलरावा में सुंदरकांड में उमड़ा आस्था का सैलाब, कांग्रेस प्रत्याशी सज्जन सिंह वर्मा हुए सम्मिलित

सोनकच्छ के पीपलरावा में बुधवार को मणि धाम में भव्य सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया जिसमें हजारों की संख्या में क्षेत्रवासी सम्मिलित हुए। सुंदरकांड पाठ तथा भंडारे के आयोजन में क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सज्जन सिंह वर्मा भी सम्मिलित हुए। जनता को संबोधित करते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि इस तरह के आयोजन से पूरे क्षेत्र का माहौल पवित्र होता है, भगवान बजरंगबली का आशीर्वाद पूरे क्षेत्र के लोगों पर लगातार बना रहे। आज इस आयोजन में सम्मिलित होकर में स्वयं को भाग्यशाली सौभाग्यशाली मानता हूं। लगातार ऐसे आयोजन क्षेत्र में होते रहना चाहिए।

Created On :   8 Nov 2023 6:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story