ट्रक की टक्कर से बेटी की मौत, मां गंभीर

ट्रक की टक्कर से बेटी की मौत, मां गंभीर

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मां को दोपहिया वाहन पर बैठाकर बुधवारी बाजार से सब्जी खरीदने जा रही युवती के वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में मां-बेटी गंभीर जख्मी हो गए। मां-बेटी को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक जांच में 20 वर्षीय अश्लेषा सुनील ठेंबरे को मृत घोषित कर दिया गया। अश्लेषा की मां वर्षा का उपचार शुरू है।

सिर में गंभीर चोट लगने से हुई मौत : पुलिस के अनुसार सुनील ठेंबरे मूलत: दिग्रस, सिंदी रेलवे, वर्धा निवासी है। उनका परिवार चंद्रमणि नगर, अजनी में रहता है। उनकी बेटी अश्लेषा ठेंबरे गत 17 मई को शाम करीब 6 से 6.30 बजे के बीच मां वर्षा ठेंबरे (47) को दोपहिया वाहन (एम.एच.-32-ए.बी.-0343) पर पीछे बैठाकर बुधवारी बाजार में सब्जी खरीदने जा रही थी। तुकडा़ोजी पुतला चौक से क्रीड़ी चौक के बीच मेडिकल चाैक की ओर जाने वाले टर्निंग पर भाग्यलक्ष्मी चप्पल दुकान के सामने 10 पहिया ट्रक (एम.एच.-36-एफ.-0253) के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मार दी। मां-बेटी वाहन से नीचे गिरने पर गंभीर जख्मी हो गईं। अश्लेषा के सिर में गंभीर चोट लगी। वह बेहोश हो गई। मां वर्षा के पैर पर से ट्रक का पहिया जाने से उसका पैर जख्मी हो गया।

आरोपी ट्रक चालक फरार

हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। दोनों घायलों को मौके पर मौजूद लोगों व पुलिस ने उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक जांच में डॉक्टरों ने अश्लेषा को मृत घोषित कर दिया। घायल वर्षा का मेडिकल अस्पताल में उपचार शुरू है। मृतका अश्लेषा के पिता सुनील ठेंबरे की शिकायत पर अजनी थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक दाैंड ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ धारा 304(अ), 279, 337, 338 व सहधारा 134, 177 के तहत मामला दर्ज किया है। फरार ट्रक चालक की पुलिस तलाश कर रही है।

Created On :   19 May 2023 7:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story