हवाई जहाज में बिच्छू ने मारा डंक, एयर इंडिया ने सेवा मुहैया कराने वालों को पेस्ट कंट्रोल के लिए कहा

हवाई जहाज में बिच्छू ने मारा डंक, एयर इंडिया ने सेवा मुहैया कराने वालों को पेस्ट कंट्रोल के लिए कहा
हवाई जहाज में सांप -बिच्छू निकलेने के बाद अब एयर इंडिया ने सेवा मुहैया कराने वालों को पेस्ट कंट्रोल के लिए कहा है, जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना न करना पड़े।

डिजिटल डेस्क, नागपुर। फ्लाइट में कभी सांप को कभी बिच्छू निकलेने से परेशान एयर इंडिया ने पेस्ट कंट्रोल के लिए कहा है। जिसके लिए सेवा मुहैया कराने वालों को निर्देश दिया गया है ऐसी अनदेखी दोबारा न हो। सूत्रों के मुताबिक एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई-630 में 23 अप्रैल, 2023 को सवार महिला यात्री को बिच्छू ने काट लिया था। इस घटना के बाद एयर इंडिया ने कैटरिंग विभाग से धुलाई सेवाएं मुहैया कराने वालों को यह सलाह देने को कहा कि वे इस बात की जांच करें कि कहीं उनके यहां कीट तो नहीं फैल रहे और यदि जरूरी हो तो कीट नियंत्रण करें।


तकरीबन 13 दिन पहले नागपुर से मुंबई जा रही एयर इंडिया की उड़ान में एक महिला यात्री को बिच्छू ने काट लिया था। एयर इंडिया की ओर से इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया गया है। एयरलाइन ने शनिवार को दिए बयान में कहा कि मुंबई हवाईअड्डे पर उतरने के बाद यात्री महिला को चिकित्सकीय सेवा प्रदान कर दी गई थी। बताया जाता है कि एयर इंडिया के इस विमान की जांच में बिच्छू पाया गया था। घटना 23 अप्रैल की बताई जा रही है।

पिछले साल दिसंबर में दुबई हवाईअड्डे पर उतरने के बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक विमान में एक सांप मिला था।


Created On :   7 May 2023 12:59 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story