किराया मांगने पर मकान मालकिन का घोंट दिया गला

किराया मांगने पर मकान मालकिन का घोंट दिया गला
आरोपी किराएदार गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर। मकान मालकिन द्वारा बार-बार मकान का किराया मांगने पर किरायेदार ने मकान मालकिन की गला घाेंटकर हत्या कर दी । घटना नगीनाबाग प्रभाग के सवारी बंगला परिसर में घटी। मृत महिला का नाम शर्मिला शंकर सकदेव (66) है। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर पंचनामा कर तत्काल मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी। इस मामलें में पुलिस ने बुधवार को आरोपी अनूप सदानंद कोहपरे (26) को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि पिछले कुछ महीनों से जिले में अपराधिक घटनाएं बढ़ गईं हैंं। हाल ही में मूल शहर में फायरिंग हुई थी। इस घटना के एक सप्ताह के पूर्व ही चंद्रपुर शहर में हत्या की घटना सामने आयी, जिससे चर्चाओं का माहौल गर्म है। वृद्ध महिला नगीनाबाग प्रभाग के सवारी बंगला परिसर में अपने मकान में अकेली रहती थी। उसके घर में आरोपी अनूप कोहपरे किराये से रहता था। महिला द्वारा आरोपी अनूप से घर का किराया मांगा जा रहा था। बार-बार किराया मांगने के कारण अनूप ने आनन-फानन में वृद्ध महिला के सिर फर्श पर मारकर गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने जांच शुरू कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए उक्त मामले की जांच स्थानीय अपराध शाखा को सौंपी गई।

एलसीबी ने विविध दिशा से जांच शुरू कर दी है। सभी दिशा से जांच के बाद पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाला कोई चोर न होकर यह आपसी विवाद में हत्या होने की बात सामने आयी। पुलिस ने इस मामले में किरायेदार अनूप कोहपरे को गड़चिरोली जिले के चामोर्शी से हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की। इस दौरान उसने अपना गुनाह कबूल किया। कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में स्थानीय अपराध शाखा थानेदार महेश कोंडावार, रामनगर पीआई राजेश मुले, पुलिस उपनिरीक्षक विनोद भुरले, कावले, नपोसे संतोष येलपुलवार, पीसी गोपाल अतकुलवार, नरेश डाहुले, कुंदनसिंह बावरी, प्रांजल झिल्पे, प्रशांत लारोकर, छगन जांभुले, अमोल सावे ने की। आगे की जांच रामनगर पुलिस कर रही है।

Created On :   18 May 2023 9:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story