MP : नतीजों से पहले बीजेपी नेता का सीएम पर वार, कहा- माई के लाल बयान से हुआ नुकसान

MP : नतीजों से पहले बीजेपी नेता का सीएम पर वार, कहा- माई के लाल बयान से हुआ नुकसान
हाईलाइट
  • इस बार हमारी पिछली बार से भी कम सीटें आ सकती है- रघुनंदन शर्मा
  • शिवराज के बयान से पार्टी को नुकसान
  • सीएम शिवराज सिंह पर बीजेपी सांसद रघुनंदन शर्मा का निशाना

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनावी नतीजों से पहले सीनियर बीजेपी नेता रघुनंदन शर्मा ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान के "माई के लाल" बयान पर सवाल उठाए हैं। शर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, लोगों का आक्रोश था कि सीएम ने इस प्रकार की बात कह दी कि "कोई माई का लाल" इससे हमारा नुकसान तो हुआ है और लगता है कि अगर इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग नहीं होता तो और 10-15 सीटें हमारी आतीं और ये अनिश्चितता की स्थिति नहीं बनती।

गौरतलब है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आरक्षण के मुद्दे पर अजाक्स की रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि "कोई माई का लाल आरक्षण खत्म नहीं कर सकता" जब तक आपका शिवराज सिंह चौहान आपके साथ है, ऐसा नहीं हो सकता। शिवराज के इसी बयान को लेकर रघुनंदरन शर्मा ने कहा, जिस तरह से एग्जिट पोल ने तस्वीर साफ की है उसे देखकर ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है। ये गलत भी साबित हो सकते हैं, लेकिन एग्जिट पोल के आकंड़े हमारी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरते हैं। 200 प्लस सीटें तो छोड़िए, हमें पिछली बार जितनी सीटें मिली थीं, उतनी भी इस बार आ जाएं तो हम संतुष्ट होंगे। 

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह ने एग्जिट पोल आने के बाद कहा था कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। सीएम शिवराज ने विश्वास जताते हुए कहा कि उनसे बड़ा ‘सर्वेयर" कौन है। वह दिन-रात जनता के बीच रहते हैं। प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है। सीएम चौहान ने एग्जिट पोल के सर्वे के सवाल पर मीडिया से कहा था, ‘मुझसे बड़ा सर्वेयर कौन है। दिन-रात जनता के बीच रहता हूं। प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है। 

Created On :   10 Dec 2018 4:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story