comScore

कलेक्टर ने किया एसडीएम एवं तहसील कार्यालय सोहागपुर का निरीक्षण कार्यालय में जाली एवं पर्दे लगाने के दिए निर्देश!

कलेक्टर ने किया एसडीएम एवं तहसील कार्यालय सोहागपुर का निरीक्षण कार्यालय में जाली एवं पर्दे लगाने के दिए निर्देश!

डिजिटल डेस्क | शहडोल आज कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट डॉ. सतेन्द्र सिंह ने अधिकारी राजस्व अनुविभागीय अधिकारी राजस्व सोहागपुर कार्यालय एवं तहसीलदार सोहागपुर के कार्यालयों का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने खिड़कियों में जाली एवं पर्दे शीघ्र लगाने के निर्देश तहसीलदार सोहागपुर को दिए। कलेक्टर ने लोक निर्माण विभाग के अनुविभागीय अधिकारी को तहसील कार्यालय में अभिभावकों के बैठने की व्यवस्था ऊपर स्थानांतरित करने तथा हाल में टाइल्स एवं गलियारों में टाइल्स लगवाने के निर्देश दिए।

उन्होंने तहसील कार्यालय में अतिरिक्त कुर्सी एवं टेबल में बैठने वाले व्यक्तियों की जानकारी ली तथा तहसीलदार को सख्त हिदायत दी कि निजी व्यक्ति से कार्यालयों में बैठाकर कार्य न कराया जाए। कलेक्टर ने एसडीएम कोर्ट का निरीक्षण किया तथा एसडीएम कार्यालय के रीडर के बैठने के कक्ष में तत्काल बैठक व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कार्यालय व्यवस्थाएं सुचारू रूप से रहें जिससे आम लोगों के कार्यों में परेशानियां ना हो तथा अनावश्यक भीड़ भाड़ भी नहीं हो।

कलेक्टर ने अन्य व्यवस्थाओं के संबंध में भी आवश्यक दिशा निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। निरीक्षण के दौरान तहसीलदार एवं कार्यपालक मजिस्ट्रेट सोहागपुर श्री लवकुश प्रसाद शुक्ला, कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग तथा अनुविभागीय अधिकारी लोक निर्माण विभाग उपस्थित थे।

कमेंट करें
4OzYE