टॉलीवुड: निर्देशक विग्नेश शिवन ने पत्नी नयनतारा के लिए लिखा खास पोस्ट

September 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क,  चेन्नई। साउथ फिल्मों के निर्देशक विग्नेश शिवन ने एक भावनात्मक पोस्ट डाला है, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी को धन्यवाद दिया है। उनकी पत्नी अभिनेत्री नयनतारा ने हाल ही अपने पति विग्नेश के लिए सरप्राइज बर्थडे पार्टी थ्रो किया था। पिछले हफ्ते दुबई में अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए विग्नेश शिवन ने लिखा, यह आपके साथ मेरा आठवां जन्मदिन है, मेरे थंगेमी, नयनतारा! आपने हर जन्मदिन को पहले से ज्यादा खास बना दिया है!

बूटा। यह बहुत भावुक पल था! मुझसे प्रेम करने के लिए धन्यवाद! तुमको पता है कि मुझे क्या पसंद है और आप वही करते हो। प्यार, खुशी और शांति के और अधिक वर्षों के लिए! धन्यवाद। आपको प्यार और जिस तरह से आप मुझसे प्यार करते हैं, अधिक से अधिक !

यह दूसरी पोस्ट है जिसमें विग्नेश शिवन इस साल अपने जन्मदिन समारोह के बारे में बता रहे हैं। इससे पहले, उन्होंने कहा था, एक जन्मदिन प्रेम से भरा हुआ और परिवार के साथ। मेरी पत्नी, मेरे थंगम द्वारा अद्भुत आश्चर्य, मेरे साथ मेरे सभी प्यारे लोगों के साथ बुर्ज खलीफा के नीचे एक जन्मदिन! इससे बेहतर और विशेष कुछ नहीं हो सकता! इस धन्य जीवन में उन्होंने मुझे दिए गए सभी प्यारे पलों के लिए हमेशा भगवान का शुक्रिया अदा किया!

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.