अभिनेत्री पूनम पांडे के खिलाफ FIR, ब्वायफ्रेंड के साथ घूम रही थी कार में

FIR against actress Poonam Pandey, was walking in a car with boyfriend
 अभिनेत्री पूनम पांडे के खिलाफ FIR, ब्वायफ्रेंड के साथ घूम रही थी कार में
 अभिनेत्री पूनम पांडे के खिलाफ FIR, ब्वायफ्रेंड के साथ घूम रही थी कार में

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे और उनके एक साथी के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में एफआईआर दर्ज किया गया है। आरोप है कि दोनों बिना किसी खास वजह के बीएमडब्ल्यू कार से मुंबई की सड़कों पर घूम रहे थे। दोनों को बयान दर्ज करने के बाद छोड़ दिया गया लेकिन पुलिस ने कार जब्त कर ली।

पूनम पांडे के अलावा कार में उनके साथ मौजूद शाम अहमद बॉम्बे नाम के आरोपी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। रविवार रात नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने रात आठ बजे के करीब मरीन ड्राइव इलाके में कार पर घूमते हुए देखी। पुलिस ने कार रोककर पांडे और बॉम्बे से रात को घूमने की वजह पूछी तो वे संतोष जनक जवाब नहीं दे सके। इसके बाद दोनों को मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन ले जाया गया। डीसीपी संग्रामसिंह निशानदार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269 के तहत आदेश के उल्लंघन के आरोप में एफआईआर दर्ज किया गया है।

आरोपियों ने मास्क लगा रखा था लेकिन वे बिना इजाजत और ठोस वजह के घूम रहे थे इसलिए घूमने के लिए इस्तेमाल कार जब्त कर ली गई है। बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को घर जाने की इजाजत दे दी। बता दें कि लॉक डाउन के बाद से रविवार तक मुंबई पुलिस इसके उल्लंघन के आरोप में 11 हजार 621 आरोपियों के खिलाफ 6127 मामले दर्ज कर चुकी है।  

Created On :   11 May 2020 12:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story