सभा में बिजली जाने पर स्मृति ईरानी बोलीं - कमलनाथ को पता चल गया मैं भाषण दे रही हूं

Kamal Nath knows I am giving speech : Smriti Irani on power cut
सभा में बिजली जाने पर स्मृति ईरानी बोलीं - कमलनाथ को पता चल गया मैं भाषण दे रही हूं
सभा में बिजली जाने पर स्मृति ईरानी बोलीं - कमलनाथ को पता चल गया मैं भाषण दे रही हूं

डिजिटल डेस्क, सागर। सागर लोकसभा सीट के अंतर्गत बीना में बुधवार को चुनावी सभा को संबोधित करने आई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की सभा में बिजली गुल हो गई। उन्होंने कहा कि यदि बिजली चाहिए है, तो भारतीय जनता पार्टी को वोट करें। उन्होंने प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जब से मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है, प्रदेश की जनता बिजली कटौती से जूझ रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी करने के बाद राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट में माफी मांग रहे हैं।

बिना माईक किया संबोधित-
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मंच पर भाषण दे रही थी, तभी बिजली गुल हो गई। तब मंत्री स्मृति ईरानी ने बिना माईक के जोर-जोर से बोलकर सभा को संबोधित किया। उन्होंने मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि विधायक ने पहले ही बता दिया था कि लाईट चली जाती है, लेकिन आज लाईट जाने का प्रत्यक्ष एहसास हो गया। उन्होंने कहा कि ऐसे हाथों का साथ मत दीजिए जो बिजली गुल करते हैं। केन्द्रीय मंत्री स्मृति करीब 2 मिनिट तक लाईट गुल होने पर बिना माईक के बोली इसी के साथ जब अपनी बात खत्म की और लाईट आ गई तो माईक से बोली कि शायद कमलनाथ तक बात पहुंच गई है कि स्मृति भाषण दे रही है।

राहुल गांधी की हार सुनिश्चित-
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने 10 दिन में कर्ज माफ करने की घोषणा की थी। उन्होंने जनता से पूछा कि बीना में कितने लोगों का कर्ज माफ हुआ। ईरानी ने कहा कि अमेठी में राहुल गांधी की हार सुनिश्चित है, इसलिए दक्षिण से भी चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस ने सेना का मनोबल गिराया है। कश्मीर के यासीन मलिक को महिमा मंडित किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी करने के बाद राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट में माफी मांग रहे हैं।

Created On :   8 May 2019 2:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story