महाराष्ट्र: बदतमीजी करने वाले तब्लिगी जमात वालों को गोली मारनी चाहिए- राज ठाकरे

Mns chief raj thackeray controversial statement said tablighi jamaat be killed with bullets
महाराष्ट्र: बदतमीजी करने वाले तब्लिगी जमात वालों को गोली मारनी चाहिए- राज ठाकरे
महाराष्ट्र: बदतमीजी करने वाले तब्लिगी जमात वालों को गोली मारनी चाहिए- राज ठाकरे

डिजिटल डेस्क,  मुंबई।  महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे ने कोरोना को लेकर लापरवाही बरतने वालों से सख्ती से निपटने की मांग की है। उन्होंने कहा कि तब्लिगी जमात के लोगों की बदतमीजी बर्दास्त नहीं की जानी चाहिए। इनका इलाज करने की बजाय इन्हें गोली मार देनी चाहिए। राज ने कहा कि कुछ लोग देश को खत्म करना चाहते हैं। नर्सों के सामने नंगा होकर घूमने वालों की पिटाई का वीडिया वायरल होना चाहिए।

शनिवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में राज ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से कहा है कि सख्त कदम उठाने की जरुरत है। राज ठाकरे ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की बाबत कहा कि थूक लगा कर वायरस फैलाने वाले सावधान हो जाए। लॉक डाउन हमेशा के लिए नही रहेगा। हम यहीं रहेंगे और फिर उन्हें देखेंगे। उन्होंने कहा कि इनके लिए एक अलग विभाग बनाया जाना चाहिए या फिर इनका इलाज बंद कर दिया जाए। राज ने कहा कि नोट पर थूक लगा रहे, सब्जियों पर, नर्सों के सामने नंगे घूम रहे लोगों के वीडियो वायरल किए जाने चाहिए। 

लोग नहीं माने तो खतरे में पड़ेगी नौकरियां
राज ठाकरे ने कहा कि लोगों की लापरवाही से लॉक डाउन बढा तो उद्योगों के लिए बड़ा संकट पैदा हो जाएगा और फिर लोगों की नौकरियों खतरे में पड़ जाएंगी। अनुशासन का पालन नहीं किया गया तो संकट बढ़ जाएगा। एक सवाल के जवाब में राज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोगों को कुछ खास एलान की उम्मीद थी। पर ऐसा नहीं हुआ। इस भ्रम की स्थिति पर पीएम को कुछ बोलना चाहिए था। यदि कुछ लाभ हो तो उनकी अपील पर दिए जलाने में कोई हर्ज नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि बाहर जाने के लिए लोग झुठे बहाने बना रहे हैं। 

पुलिस-डाक्टरों पर हमले करने वालो को सबक सिखाना जरूरी
राज ने कहा कि संकट की इस घड़ी में डाक्टर और पुलिसकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सेवा कर रहे हैं। इन पर हमला करने वालों को सबक सिखाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा वसई में मरकज का आयोजन करने की अनुमति न देकर पुलिस ने बहुत अच्छा काम किया है। इसके लिए मैं महाराष्ट्र पुलिस का अभिनंदन करता हूं। मनसे अध्यक्ष ने कहा कि पुलिस वालों को गाली देने की हिम्मत कैसे होती है। 

Created On :   4 April 2020 10:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story