सांसद गवली ने विधायक पाटणी को जड़ा चांटा, सोशल मीडिया पर गर्माया मुद्दा

MP Gawli slams MLA Patani, issue raised on social media
सांसद गवली ने विधायक पाटणी को जड़ा चांटा, सोशल मीडिया पर गर्माया मुद्दा
सांसद गवली ने विधायक पाटणी को जड़ा चांटा, सोशल मीडिया पर गर्माया मुद्दा

डिजिटल डेस्क,  यवतमाल/वाशिम। यवतमाल-वाशिम लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र की संासद भावना पुंडलिकराव गवली तथा कारंजा (लाड़) के विधायक एवं वाशिम के भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र सुखानंद पाटणी के बीच गणतंत्र दिवस पर आयोजित नियोजन समिति की बैठक में धक्का-मुक्की और तूतू-मैंमैं हो गई।  इस दौरान प्रदेश के गृहराज्यमंत्री तथा जिले के पालकमंत्री शंभूराजे देसाई भी वाशिम में मौजूद थे। बताया जाता है कि दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि सांसद भावना गवली ने विधायक राजेन्द्र पाटणी को चांटा तक जड़ दिया। घटना को लेकर  दोनों ने ही पत्र परिषद लेकर एक-दूसरे पर आरोपों की झड़ी लगा दी। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है लेकिन शिकायत में हाथापाई का उल्लेख नहीं किया गया है।

सांसद गवली के अनुसार वे चाहती थीं कि वाशिम में गुंठेवारी पद्धति रद्द की जाए लेकिन विधायक पाटणी इस बात का विरोध कर रहे थे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच तीखी झड़प हो गई। भाजपा व शिवसेना कार्यकर्ताओं की तनातनी के मद्देनज़र वाशिम में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गणतंत्र दिवस के अवसर पर मंगलवार सुबह स्थानीय पुलिस परेड मैदान पर पालकमंत्री शंभूराजे देसाई ने ध्वजारोहण किया। इसके बाद सुबह 11 बजे के आसपास पालकमंत्री की उपस्थिति में स्थानीय नियोजन भवन में डीपीडीसी की बैठक होनी थी।

बैठक से कुछ ही समय पूर्व सांसद भावना गवली व विधान परिषद सदस्य गोपीकिसन बाजोरिया नियोजन भवन के गेट पर पहुंचे। इसी दौरान विधायक राजेंद्र पाटणी भी बैठक में भाग लेने के लिए भवन में जा रहे थे। इस दौरान शहर के विकास कार्यों के साथ गुंठेवारी व अन्य मुद्दों को लेकर भावना गवली व राजेंद्र पाटणी के बीच बहस हो गई। बाद में बात धक्का-मुक्की और तू-तू, मैं-मैं तक पहुंच गई। इसकी भनक शिवसेना और भाजपा कार्यकर्ताओं को लगते ही अफवाहों का दौर शुरू हो गया।  इससे वाशिम समेत जिलेभर में तनावपूर्ण स्थिति बन गई। घटना की गंभीरता को देखते हुए शहरभर मंे जगह-जगह पुलिस बल तैनात किया गया। उधर पालकमंत्री शंभूराजे देसाई के नियोजन भवन पहुंचते ही नियोजित बैठक शांतिपूर्ण ढंग से शुरू हुई, जो लगभग 4 घंटे चली।
 

Created On :   28 Jan 2021 4:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story