टॉलीवुड: धनुष-स्टारर नाने वरुवेन का दूसरा सिंगल रेंदु राजा रिलीज

September 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक सेल्वाराघवन की बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर, नाने वरुवेन के निर्माताओं, जिसमें अभिनेता धनुष डबल एक्शन में हैं, ने शनिवार को रेंदु राजा रिलीज की, अभिनेता के प्रशंसकों के लिए बहुत खुशी की बात है। नाने वरुवें के रेंदु राजा में संगीत युवान शंकर राजा का है और बोल खुद धनुष के हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस गाने को युवान शंकर राजा और धनुष दोनों ने मिलकर गाया है।

गीत की पंक्तियों का अर्थ गहरा और दार्शनिक प्रकृति का है और यह आभास देता है कि यह एक संख्या है जिसे फिल्म के प्रतिपक्षी ने गाया है। संख्या की पंक्तियां बताती हैं कि एक राज्य में दो राजा होते हैं: एक अच्छा है, दूसरा बुरा है। संख्या बुरे के अस्तित्व की आवश्यकता की व्याख्या करती है:

अगर रात अंधेरी नहीं होती, तो कोई प्रकाश को नहीं जानता। इसी तरह, अगर शैतान मौजूद नहीं होता, तो कोई भगवान की शक्ति को नहीं समझ पाता। गीत का दूसरा भाग इस बात पर जोर देता है कि अच्छाई और बुराई हर जगह मिश्रित पाई जाती है - केवल अलग-अलग मात्रा में। एक अन्य श्लोक ने कहा, सांप और फूल दोनों के अंदर जहर होता है। जहां फूल इंसानों द्वारा पहना जाता है, वहीं सांप को पीटा जाता है। इंसानों में पशु प्रवृत्ति अधिक होती है जबकि जानवरों के अंदर मानवता अधिक होती है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.