दुर्घटना: ट्रक की टक्कर से दो बाइक सवार की मौत

ट्रक की टक्कर से दो बाइक सवार की मौत
  • एक अन्य घायल, नगझर के बायपास के पास हुआ हादसा
  • ट्रैक्टर की टक्कर से जीजा मृत, साला घायल
  • कान्हींवाड़ा के पास हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के सिवनी में डूंडासिवनी थाना अंतर्गत नगझर बायपास में गुरुवार की रात अज्ञात ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रेफर किया गया है। दोनों शवों का शुक्रवार को पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बंडोल के बेलखड़ी निवासी सूरज पिता सुजान भलावी (22),धीरू पिता रामकुमार परते(21) और सोनाडोंगरी निवासी राजेन्द्र पिता ब्रजलाल यादव(36) सिवनी से बाइक क्रमांक एमपी22 जेडए 1606 से अपने गांव जा रहे थे। जैसे ही वे नगझर बायपास पहुंचे तभी पीछे से आ रहे अज्ञात ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मारते हुए भाग गया। हादसे में तीनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया जहां सूरज और धीरे को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। राजेंद्र की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रेफर कर दिया गया है।

कान्हींवाड़ा थाना अंतर्गत मानेगांव में गुरुवार की रात ट्रैक्टर की टक्कर से साइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका साला घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि केवलारी के चावरमारा निवासी शिवप्रसाद पिता रमेश भलावी (२८) अपने ससुराल गया था। वह अपने साले बब्लू को साइकिल में बैठाकर वापस अपने गांव लौट रहा था। जब वह कान्हींवाड़ा थाना सीमा के मानेगांव पहुंचा तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने उनको टक्कर मार दी। हादसे में शिवप्रसाद की मौत हो गई जबकि उसका साला उचटकर दूर जा गिरा जहां वह घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बाइक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

बरघाट नगर में गुरुवार की रात तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से साइकिल सवार प्रौढ़ की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि वार्ड नंबर १५ निवासी कृष्णदयाल पिता सोनेलाल धुर्वे (५०) साइकल से अपने घर जा रहा था। रास्ते में तेज रफ्तार बाइक सवार ने उसे टक्कर मारते हुए फरार हो गया। घायल कृष्णदयाल को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया है। फरार बाइक चालक का पता लगाया जा रहा है।

Created On :   9 March 2024 3:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story