रियलिटी शो: 'बिग बॉस 17' के प्रतियोगियों को फोन की सुविधा मिलने की संभावना

बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों को फोन की सुविधा मिलने की संभावना
  • टेलीविजन का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 17 लौटने के लिए पूरी तरह तैयार है
  • 'बिग बॉस 17' को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करेंगे
  • 'बिग बॉस 17' का प्रीमियर 15 अक्टूबर से कलर्स और जियोसिनेमा पर होगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 17 लौटने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसी चर्चाएं सामने आ रही है कि इस बार 'बिग बॉस' के घर में प्रतियोगियों को फोन की सुविधा मिल सकती है।

'बिग बॉस 17' को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करेंगे।

सूत्रों ने साझा किया, "हमने सुना है कि लोकप्रिय रियलिटी शो पहली बार प्रतियोगियों को घर के अंदर फोन की विशेष पहुंच की अनुमति दे रहा है।

यह अनसुना और अप्रत्याशित पहल निश्चित रूप से शो के सभी प्रशंसकों, फैंस और यहां तक कि पूर्व प्रतियोगियों को भी सुपर बना देगा। 'बिग बॉस' के घर में एक फोन के आने से प्रतियोगियों के लिए संभावनाओं की दुनिया खुलने की संभावना है।''

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि अगर 'बिग बॉस' के घर के अंदर फोन होगा तो प्रतियोगियों को बाहरी दुनिया तक भी सीधी पहुंच मिलेगी।

पिछले सीजन में ही, सुम्बुल तौकीर के पिता ने उन्हें अपने सह-प्रतियोगी और फ्लेम शालीन भनोट के साथ-साथ टीना दत्ता से भी दूर रहने के लिए कहा था, जबकि उन्होंने बिग बॉस द्वारा आयोजित एक ऑडियो कॉल के माध्यम से खुलासा किया था कि उन्होंने उनकी पीठ पीछे उनके बारे में क्या बात की थी। जिसके परिणामस्वरूप बहुत सारा ड्रामा हुआ।

इसके अलावा ऐसे कुछ और उदाहरण हैं जब व्यक्तिगत आगंतुकों ने घर में प्रवेश किया और संयोग से कुछ समाचार दिए, जिससे प्रतियोगियों के बीच उत्साह पैदा हुआ और भावनाएं भड़क उठीं।

अब, फोन के आगमन के साथ आश्चर्य और अप्रत्याशित मोड़ की संभावना केवल बड़ी और बेहतर हो गई है।

निर्माताओं द्वारा जारी प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि यह सीजन 'दिल, दिमाग और दम' का गेम होगा।

'बिग बॉस 17' का प्रीमियर 15 अक्टूबर से कलर्स और जियोसिनेमा पर होगा।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Oct 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story