comScore

प्रशासक से अभिनेता बने अभिषेक सिंह ने दिल्ली क्राइम सीजन 2 यूनिट की मदद की

May 12th, 2020 15:01 IST
 प्रशासक से अभिनेता बने अभिषेक सिंह ने दिल्ली क्राइम सीजन 2 यूनिट की मदद की

हाईलाइट

  • प्रशासक से अभिनेता बने अभिषेक सिंह ने दिल्ली क्राइम सीजन 2 यूनिट की मदद की

नई दिल्ली, 12 मई (आईएएनएस)। युवा आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह ने उस वक्त आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन के साथ एक अभिनेता के रूप में कदम रखा। प्रशासक से अभिनेता बने अभिषेक लॉकडाउन के इस समय में अपने शो की यूनिट की सहायता भी कर रहे हैं।

अभिषेक न केवल दिहाड़ी कर्मचारियों की बल्कि अगले तीन महीनों के लिए अपनी पूरी यूनिट की भी मदद कर रहे हैं, जिसमें शो के सहायक कार्यकर्ता और अभिनेता भी शामिल हैं।

अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, हमें खुद को याद दिलाने की जरूरत है कि हैशटैग आई फॉर इंडियन, एक विचार है, एक अभियान है, एक संस्कृति है। चलिए मिलकर इंसानियत के लिए काम करते हैं और महरूमियों को दूर करते हैं।

उन्होंने अपना संदेश साझा करते हुए लिखा, हम सभी इस अभूतपूर्व संकट के प्रभाव को महसूस कर रहे हैं लेकिन यह सभी के लिए एक समान नहीं है, क्योंकि हम में से एक बड़ा वर्ग ऐसा है जो अधिक गंभीर रूप से प्रभावित है। नेटफ्लिक्स और मैं, दिल्ली क्राइम की अपनी यूनिट की देखभाल करने के लिए एकजुट हो गए हैं। आइए उन लोगों की जिम्मेदारी लें जिन्हें हम आर्थिक और भावनात्मक रूप से जानते हैं। हम अपने सभी दैनिक वेतन भोगियों और हमारी टीम के अन्य जरूरतमंद सदस्यों की अगले 3 महीने तक देखभाल करेंगे। आइए हम जिम्मेदारी लेते हुए महरूमियों को दूर करते हैं।

यूनिट के सदस्यों ने भी अभिषेक की परोपकारी पहल के प्रति आभार व्यक्त किया और सोशल मीडिया पर उनके प्रयासों की सराहना की है।

वास्तविक जीवन में आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह चर्चित ओटीटी शो दिल्ली क्राइम सीजन 2 में किरदार निभाएंगे। यह शायद पहली बार है कि आईएएस अधिकारी किसी वेब शो के लिए अभिनेता बन रहे हैं।

कमेंट करें
M1EPO