comScore

वीडियो मैसेजिंग के जरिए अपने फैंस तक पहुंचेगा छोटा भीम

October 13th, 2020 15:01 IST
 वीडियो मैसेजिंग के जरिए अपने फैंस तक पहुंचेगा छोटा भीम

हाईलाइट

  • वीडियो मैसेजिंग के जरिए अपने फैंस तक पहुंचेगा छोटा भीम

मुम्बई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत का नम्बर-1 एनिमेशन कैरेक्टर छोटा भीम अब पर्सनल वीडियो मैसेजिंग के माध्यम से अपने करोड़ों चाहने वालों तक पहुंच सकेगा।

छोटा भीम को वीडियो मैसेजिंग के जरिए फैन्स तक पहुंचाने के लिए सेलीब्रिटी कॉमर्स के क्षेत्र में एशिया के सबसे बड़े प्लेटफॉर्म-गोनट्स ने छोटा भीम को क्रिएट करने वाले ग्रीन गोल्ड एनिमेशन के साथ करार किया है।

ग्रीन गोल्ड एनिमेशन को भारत में ओरीजिनल एनिमेशन कंटेट क्रिएट करने के लिए जाना जाता है। ग्रीन गोल्ड एनिमेशन लगभग एक दशक से अपने एनिमेटेड कंटेट के माध्यम से लोगों का मनोरंजन कर रहा है।

इस साझेदारी के तहत भारत के सबसे पसंदीदा एनिमेशन करैक्टर छोटा भीम एक्सक्लूसिव तौर पर गोनट्स पर दिखेंगे और इससे गोनट्स के यूजर्स को छोटा भीम के साथ एंगेज होने का मौका मिल सकेगा।

यूजर्स छोटा भीम से अलग-अलग तरह के मैसेजेज का रिक्वेस्ट कर सकते हैं, जिनमें बर्थडे से लेकर एनिवर्सरी और पूरे परिवार के लिए फेस्टिव ग्रीटिंग्स के अलावा और भी बहुत कुछ शामिल है।

इस साझेदारी के साथ गोनट्स पर्सनलाइज्ड वीडियो मैसेजिंग के क्षेत्र में एक इनोवेशन लाना चाहता है। इस ऑफरिंग के तहत ग्रीन गोल्ड एनिमेशन के एंटरटेनमेंट ऑफरिंग्स भी मिलेंगे और इससे यूजर्स को एक नए तरह का अनुभव प्राप्त होगा।

गोनट्स का पोर्टफोलियो काफी व्यापक है। इस प्लेटफार्म पर फिल्म, टेलीविजन, खेल एवं संगीत के अलावा दूसरे फील्ड्स के 700 से अधिक सेलीब्रिटीज हैं। इससे यूजर्स को अपने खास लोगों के लिए खास पलों पर पर्सनलाइज्ड मैसेजेज देने की आजादी मिलती है। इस प्लेटफार्म पर शामिल प्रमुख सेलीब्रिटीज में शान, शंकर महादेवन, कैलाश खेर, तलत अजीज, शिबानी कश्यप, देबू रतानी, शिवमनी, अंकित बाथला, शिविन नारंग, जोंटी रोड्स, लांस क्लूजनर, रनवीर बरार और विकी राजानी शामिल हैं।

इस साझेदारी पर गोनट्स के सह-संस्थापक जोजी जॉर्ज ने कहा, हमें ग्रीन गोल्ड एनिमेशन के साथ साझेदारी पर अपार हर्ष है। गोनट्स सेलीब्रिटी कामर्स के क्षेत्र में एशिया एशिया का सबसे प्रसिद्ध और प्रभावशाली मंच है। एक ऐसा क्षेत्र जहां हमने एनीमेशन के क्षेत्र में एक विशाल लैकुना को देखा, जो बच्चों को उनके विशेष क्षणों को मनाने के लिए खुशी देता है। ग्रीन गोल्ड एनिमेशन के साथ साझेदारी आगे हमारे ग्राहकों के लिए अवसरों को विशेष/यादगार बनाने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करती है। छोटा भीम एक ऐसा किरदार है, जो भारत से बाहर एक यूनिकार्न है और बच्चे तथा माता-पिता दोनों इससे प्यार करते हैं। यही वजह है कि गोनट्स ने छोटा भाई को सितारों के घर में शामिल करने का फैसला किया।

ग्रीन गोल्ड एनिमेशन के संस्थापक और सीईओ राजीव चिलाका ने कहा,हम गोनट्स के साथ साझेदारी करके खुश हैं। इससे हमारे लाखों लायल कस्टमर्स को नए तरह के एंगेजमेंट का मौका मिलेगा। कुछ कदम उठाए गए हैं और इस पहल के माध्यम से हम अपने आफरिंग्स की सूची में इजाफा करने जा रहे हैं।। हम यूजर्स को उनके पसंदीदा एनिमेशन चरित्र छोटा बीम के करीब लाना चाहते हैं, जो पर्सनलाइज्ड वीडियो के माध्यम से उनके क्षणों को यादगार बनाएगा।

गोनट्स ने अपने यूजर्स को खुशी और उल्लास प्रदान करने के लिए अपने ऑफरिंग्स में छोटा भीम के रूप में एक नया नाम जोड़ा है। यह साझेदारी इंटरटेंमेंट लाइसेंसिंग इंडस्ट्री तथा कैरेक्टर्स के एकीकरण की दिशा में एक क्रांतिकारी पहल है।

जेएनएस

कमेंट करें
Y5e4n