दैनिक भास्कर हिंदी: मजीठिया ने कोरोना राहत के लिए वेबसाइट लॉन्च की

April 20th, 2020

हाईलाइट

  • मजीठिया ने कोरोना राहत के लिए वेबसाइट लॉन्च की

मुंबई, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता-निर्माता जे. डी. मजीठिया ने घातक कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए एक वेबसाइट फैन का फैन डॉट कॉम शुरू की है।

वेबसाइट प्रशंसकों को वायरस से लड़ने के लिए धन जुटाने को लेकर प्रेरित करने के लिए एक रचनात्मक प्रयास है। जो प्रशंसक दान करने का संकल्प लेता है, वह इस पहल के साथ जुड़े अपने पसंदीदा टेलीविजन सेलिब्रिटी से एक वीडियो रिसीव करेगा।

मजीठिया ने कहा, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि लोगों के जीवन को कोरोनोवायरस के प्रभाव से बचाने के लिए देश एक लंबे लॉकडाउन में चला गया है।

उन्होंने आगे कहा, कोरोना महामारी से कई समस्याएं पैदा हो गई है। खासकर देश के हर नुक्कड़ और कोनों में कई लोगों को वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़ा है। अब, जब देश के कई लोग प्रभावित हुए हैं, तो देश के कई लोगों को इस अवसर पर आगे आकर उनकी मदद करने की जरूरत है। टेलीविजन उद्योग के पास प्रेरित करने, बहुत से लोगों को आगे आने और इस नेक काम का समर्थन करने के लिए प्रभावति करने की शक्ति है। मुझे खुशी है कि कई हस्तियों ने स्वेच्छा से इसका हिस्सा बनने के लिए सहमति व्यक्त की है।

दिव्यांका त्रिपाठी, भारती सिंह, गौतम रोडे, ऋत्विक धनजानी, करण वी. ग्रोवर, अदा खान, शुभांगी आत्रे, रूपाली गांगुली, तेजस्वी प्रकाश, रोहिताश गौड़, शैलेश लोढ़ा और कई अन्य कलाकार फैन का फैन पहल का हिस्सा हैं।

खबरें और भी हैं...