comScore

Photos: ब्लैक शिमरी गाउन में नजर आई श्वेता तिवारी , Long Leg को कुछ यूं किया फ्लॉन्ट

Photos: ब्लैक शिमरी गाउन में नजर आई श्वेता तिवारी , Long Leg को कुछ यूं किया फ्लॉन्ट

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी एक बार फिर अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस हाल ही में आईटीए अवॉर्ड नाइट के दौरान ब्लैक शिमरी गाउन में नजर आई। जहां श्वेता ने हाई-स्लिट में अपने Long Leg को फ्लॉन्ट किया तो सारे कैमरे उनकी तरफ घूम गए। वैसे ये पहली बार नहीं हैं,जब श्वेता ने अपने हॉट अंदाज के लिए सुर्खियों में हैं, इससे पहले भी वो कई बार अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। 

Shweta Tiwari award night look

बता दें कि, 40 की उम्र में भी श्वेता की फैन फॉलोइंग में कमी नहीं हुई हैं वो आज भी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस की इन चर्चीत तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, Long Leg फ्लॉन्ट करते हुए श्वेता ने अपने ब्लैक आउटफिट से मैचिंग की ही पैंसिल हील्स पहनी हुई हैं। जो उनके हाई-स्लिट लुक की खूबसूरती और भी बढ़ा रही हैं,जिसके बाद नंबर आता हैं,एसेसीरीज और मेकअप का, तो श्वेता ने हाईलाइट मेकअप, न्यूड लिपकलर और इयरपीस कैरी किया हैं। 

Shweta Tiwari award night look

श्वेता को टेलीविजन में सबसे पहला ब्रेक उनके पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' में प्रेरणा के किरदार में मिली थी, जिसके बाद वो बिग बॉस 4 की विनर भी रह चुकी हैं और साल 2020 में वो 'मेरे डैड की दुल्हन' टीवी शो में भी नज़र आई। इन सब के बावजूद श्वेता की पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प हैं, जिसको लेकर वो अक्सर चर्चा में रहती हैं। बता दें कि, उनकी पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी लेकिन ये शादी टूट गई। राजा और श्वेता की एक बेटी भी हैं। बाद में एक्ट्रेस ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की। साल 2019 में अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर श्वेता ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर अलग हो गई। फिलहाल श्वेता दो बच्चों की मां हैं। उनका दूसरा बच्चा अभिनव कोहली से हैं। वही उनकी बेटी पलक इस साल फिल्म रोज़ी से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। 

कमेंट करें
pkWKr