इस टीवी एक्टर ने मांगी मदद, आर्थिक तंगी से परेशान होकर रेस्टॉरेंट में करना पड़ा काम

TV actor sunil nagar asked for help from Cine and Tv Artists Association
इस टीवी एक्टर ने मांगी मदद, आर्थिक तंगी से परेशान होकर रेस्टॉरेंट में करना पड़ा काम
इस टीवी एक्टर ने मांगी मदद, आर्थिक तंगी से परेशान होकर रेस्टॉरेंट में करना पड़ा काम

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कई टीवी शोज में काम कर चुके मशहूर एक्टर सुनील नागर इन दिनों आर्थिक तंगी के शिकार है, उनके पास अपना इलाज कराने तक के पैसे नहीं है। पिछले डेढ़ साल से इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिल रहा है। रोजमर्रा के खर्च चलाने के लिए उन्होंने रेस्टॉरेंट में गाना गाने का काम किया लेकिन लॉकडाउन की वजह से वो भी बंद हो गया, जिसके बाद अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से मदद मांगी है। 

क्या हैं पूरा मामला

  • सुनील के पास खुद का घर नहीं हैं वो मुंबई में एक किराए के घर में रहते है। सेविंग्स खत्म हो चुकी है। 
  • सोशल मीडिया पर सुनील की एक फोटो बैंक डीटेल्स के साथ वायरल हो रही है।
  • दरअसल, सुनील ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि, मैं किसी से मदद नहीं मांगना चाहता था, लेकिन मेरी हालत देखकर मेरे कास्टिंग डायरेक्टर एक दोस्त ने सलाह दी कि मैं अपनी हालत के बारे में बताऊं। इसलिए उसने मेरे बैंक डीटेल्स शेयर कर दिए ताकि लोग मेरी मदद को आगे आएं।
  • सुनील ने कहा कि, उन्होंने अपने बेटे को खूब पढ़ाया-लिखाया। मेरा एक भाई भी है। लेकिन आज इस हालत में न बेटा काम आया और न भाई।
  • भगवान की दया हैं कि, मुझे कोविड नहीं हुआ लेकिन मेरे डॉक्टर ने मुझे डेंटल सर्जरी की सलाह दी थी। सर्जरी नहीं हो सकी और अब मैं पेनकीलर्स ले रहा हूं।
  • सुनील नागर पिछले 25 सालों से इंडस्ट्री में हैं। उन्होंने कहा कि, वे एक ट्रेंड सिंगर हैं। इसलिए उन्हें माथेरन के एक रेस्टॉरेंट में गाने का ऑफर मिला था। लेकिन तभी लॉकडाउन हो गया और रेस्टॉरेंट बंद हो गया।
  • हालांकि सुनील ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन से मदद मांगी हैं और  CINTAA ने उन्हें मदद का आश्वासन भी दिया हैं, जिसके बाद सुनील ने अपने सभी डॉक्यूमेंट्स भी सिंटा को दे दिए हैं। लेकिन इसमें भी टाइम लगेगा। बता दें कि, सुनील को मदद मिलनी शुरू हो गई है।
  • काम की बात करें तो सुनील ने ओम नम: शिवाय, श्री गणेश और कुबूल है जैसे शो में काम किया था। वहीं ताल, चतुर सिंह टू स्टार और यू आर माय जान जैसी फिल्में भी कर चुके है।

 

Created On :   30 April 2021 9:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story