Television: हेली शाह बोलीं, टीवी एक्टर्स को बॉलीवुड में नहीं मिलता सही मौका

TV actors dont get the right opportunity in Bollywood: Haley Shah
Television: हेली शाह बोलीं, टीवी एक्टर्स को बॉलीवुड में नहीं मिलता सही मौका
Television: हेली शाह बोलीं, टीवी एक्टर्स को बॉलीवुड में नहीं मिलता सही मौका

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री हेली शाह टीवी स्टार हिना खान के इस बात से सहमत हैं कि छोटे पर्दे के कलाकार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सही मौके से वंचित रहते हैं। हेली कहती हैं, हिना ने हाल ही में जो कहा मैं उससे पूरी तरह से सहमत हूं। टीवी एक्टर्स को बॉलीवुड में सही मौका नहीं मिलता है। मैंने खुद इसका अनुभव किया है। मैंने कई बार ऑडिशन दिए हैं और मैंने देखा है कि वे बाकी लोगों को जिस नजर से देखते हैं, हमें उस नजर से नहीं देखते हैं।

वह आगे कहती हैं, उनका मानना रहता है कि हम इस काम को कर पाने में उतने सक्षम नहीं हैं। मेरा मानना है कि खुद को साबित करने के लिए हमें एक मौका दिया जाना चाहिए। हमें मौका दीजिए, हम साबित कर दिखाएंगे। हम भी कलाकार हैं और हम भी अच्छा काम करते हैं। जब हमें सही मौका नहीं मिलता है तो बुरा लगता है।

आईबी मंत्रालय ने सिनेमाघरों को अगस्त में फिर से खोलने की सिफारिश की

इस महीने की शुरूआत में हिना ने कहा था, हमारे पास समानता की कमी है। भाई-भतीजावाद हर कहीं है और यह हमारी इंडस्ट्री में भी मौजूद है। अगर आप एक स्टार हैं और आप अपने बच्चे को लॉन्च करना चाहते हैं, तो इसमें कोई बुराई नहीं है, लेकिन जब आप आउटसाइडर्स को समान मौका नहीं देते हैं, तो इसमें बुराई है। टेलीविजन कलाकार बॉलीवुड में मुश्किल से ही बड़ा नाम कमा पाते हैं क्योंकि हमें सही मौका नहीं मिलता। कम से कम हमें खुद को साबित करने का मौका तो दें।

 

Created On :   25 July 2020 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story