'शक्ति' के लिए निक्की शर्मा निजी जीवन में भी इस्तेमाल कर रही वाराणसी की बोली 

शक्ति के लिए निक्की शर्मा निजी जीवन में भी इस्तेमाल कर रही वाराणसी की बोली 
  • यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है
  • यह शो स्टूडियो एलएसडी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है
  • इसमें अर्जुन बिजलानी ने शिव और निक्की ने शक्ति की भूमिका निभाई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शो 'प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति' में शक्ति का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निक्की शर्मा ने वाराणसी की स्थानीय बोली को बेहद खास बताया और सही उच्चारण के लिए नियमित रूप से की जाने वाली प्रैक्टिस को लेकर बात की।

निक्की का 'शक्ति' का किरदार वाराणसी की एक युवा और भावुक लड़की का है। सीन में मंत्रों का उचित उच्चारण करने के लिए निक्की ने वाराणसी की स्थानीय बोली में बात की।

किरदार में ढलने की उनकी यात्रा आसान नहीं रही, लेकिन उन्हें लगता है कि इससे उन्हें एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद मिली है।

निक्की ने कहा: "शक्ति का किरदार जब से मेरे पास आया है, तब से यह मेरे लिए वरदान है। और इस किरदार को अपना 100 प्रतिशत देने के लिए, मैं शो के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सही बोली और उच्चारण सीख रही हूं।"

निक्की ने कहा, "मेरा हमेशा से मानना रहा है कि हर किरदार के साथ एक अभिनेता को बहुत सी चीजें सीखने को मिलती हैं और यह उन्हें बेहतर प्रोफेशनल बनने में मदद करता है। भले ही हम अपनी बातचीत के लिए हिंदी को एक भाषा के रूप में उपयोग कर रहे हैं, लेकिन कुछ ऐसे शब्द और मंत्र हैं जिन्हें सही ढंग से बोलने की आवश्यकता है।''

निक्की ने आगे कहा कि उन्हें नई चीजें सीखना पसंद है, पूरी टीम उन्हें बारीकियों को सही ढंग से सीखने में मदद कर रही है।

उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि मैं इस बोली के माध्यम से शक्ति के अपने किरदार को और अच्छे के साथ निभा पाऊंगी, मैंने इस बोली को अपने दैनिक जीवन में शामिल कर लिया है।"

यह शो स्टूडियो एलएसडी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। इसमें अर्जुन बिजलानी ने शिव और निक्की ने शक्ति की भूमिका निभाई है।

अपकमिंग एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि शक्ति अपने ताऊजी के लिए दवा लेने बाहर निकलती है, कि तभी उसे गुंडे घेर लेते हैं। शिव शक्ति को बाजार के गुंडों से बचाता है।

यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 July 2023 10:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story