'परिणीति' में ऋषि ग्रोवर की जगह 'मोंटी' बनेंगे प्रभात चौधरी

परिणीति में ऋषि ग्रोवर की जगह मोंटी बनेंगे प्रभात चौधरी
  • इससे पहले 'निमा डेन्जोंगपा' और 'तेरे इश्क में घायल' जैसे टीवी शो में देखे गए हैं एक्टर प्रभात चौधरी
  • 'परिणीति' में तन्वी डोगरा, आंचल साहू और अंकुर वर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'निमा डेन्जोंगपा' और 'तेरे इश्क में घायल' जैसे टीवी शो में देखे गए एक्टर प्रभात चौधरी ने 'परिणीति' शो में मोंटी का किरदार निभा रहे एक्टर ऋषि ग्रोवर की जगह ली है।

प्रभात ने कहा, "यह पहली बार है जब मैं किसी अभिनेता की जगह ले रहा हूं। निश्चित रूप से पहले से ही किसी व्यक्ति द्वारा निभाई गई भूमिका में कदम रखना काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है। दर्शक तुलना करना शुरू कर देते हैं और दबाव महसूस होना स्वाभाविक है। लेकिन, मैं हमेशा पॉजिटिव रहा हूं और इस चुनौती को लेने के लिए तैयार हूं। मुझे यकीन है कि इससे मुझे एक अभिनेता के रूप में आगे बढ़ने में मदद मिलेगी।"

टीवी शो 'ये जादू है जिन का' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले और अपने टिकटॉक वीडियो से भारी लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर ने कहा कि वह भूमिका को नए दृष्टिकोण से देखते हैं।

"मेरा प्लान नए दृष्टिकोण के साथ भूमिका निभाने का है। जब मुझसे इस भूमिका को निभाने के लिए संपर्क किया गया। मैंने शो के कुछ एपिसोड देखे और मोंटी से परिचित हुआ। मुझे भूमिका पसंद आई और मैं इससे जुड़ सका। यह एक पॉजिटिव रोल है।"

उन्होंने कहा, "मुझे बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ काम करने के अवसर का आनंद लेते हुए खुशी हो रही है। मुझे शूटिंग करते हुए दो दिन हो गए हैं और मैं यहां सेट पर माहौल का आनंद ले रहा हूं। मेरे निर्देशक और टीम मुझे भूमिका समझाने और निभाने में मदद कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे जल्द ही स्वीकार करेंगे।'

'परिणीति' में तन्वी डोगरा, आंचल साहू और अंकुर वर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Aug 2023 10:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story