'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 के 'रिले वीक' में रोहित शेट्टी ने एक्शन लेवल बढ़ाया

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के रिले वीक में रोहित शेट्टी ने एक्शन लेवल बढ़ाया
  • 'रिले वीक' में एक्शन और डर का लेवल एक पायदान ऊपर
  • 'रिले वीक' में रोहित शेट्टी ने एक्शन लेवल बढ़ाया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 के'रिले वीक' में एक्शन और डर का लेवल एक पायदान ऊपर जाने के लिए तैयार है। इस वीकेंड का एपिसोड एक्शन मास्टर और होस्ट रोहित शेट्टी द्वारा डेयरिंग चैलेंज लेने के लिए दो कंटेंस्टेंट को चुनने के साथ शुरू होगा। रिले रेस की तरह, इन दोनों कंटेस्टेंट्स को अपनी टीम में शामिल होने के लिए एक-एक कंटेस्टेंट को चुनने का मौका मिलेगा और चुने हुए कंटेस्टेंट एक-दूसरे को कंपटीशन देंगे।

कंपटीशन 'अंडरवाटर बॉडी बैग एस्केप' स्टंट के साथ आगे बढ़ जाएगा, जहां चुने गए कंटेस्टेंट एक ट्रांसपेरेंट और क्लॉस्ट्रोफोबिक बैग में होंगे, और पानी में डूबने पर उन्हें खुद को बैग से आजाद करना होगा। इसके बाद, 'हेली सेल्फी' नामक अगले स्टंट में, कंटेस्टेंट्स को हवा में एक हेलिकॉप्टर से जुड़े जाल पर झंडे उठाना होगा और पूरा होने के बाद एक सेल्फी क्लिक करनी होगी। इसके ठीक बाद, रिले 'रैट सॉर्टर' नामक स्टंट पर पहुंचेगी। इस स्टंट में, सफेद चूहों को एक सफेद बक्से में और काले चूहों को एक काले बक्से में रखा गया है, कंटेस्टेंट्स को बहादुरी दिखानी होगी।

कंटेस्टेंट में डर और भी बढ़ जाएगा, क्योंकि 'टार्जन स्विंग' नामक स्टंट में उन्हें एक्रोफोबिया को दूर करने का काम सौंपा जाएगा। 'कार ऑफ द क्लिफ' स्टंट में जोश बढेगा जब चुने गए कंटेस्टेंट्स को अपना बैलेंस बनाए रखते हुए एक किनारे पर झुकी हुई कार के चारों ओर रखे पांच झंडे उठाने होंगे और एक बार झंडे एकत्र हो जाने के बाद, कंटेस्टेंट को कार से बाहर खींच लिया जाएगा।

एलिमिनेशन स्टंट के लिए, टीम के दो कंटेस्टेंट्स को नोमिनेट करना होगा जो 'स्ट्रगल इन ए रियल भूलभुलैया' नामक स्टंट करेंगे। इस टाइम-बाउंड स्टंट के लिए, कंटेस्टेंट्स को भूलभुलैया से गुजरना होगा और बिजली का झटका देने वाली छड़ियाँ इकट्ठा करनी होंगी। जो इस कार्य को बखूबी निभाएगा वह एलिमिनेट होने से बच जाएगा। शो को कौन अलविदा कहेगा, यह जानने के लिए अपकमिंग एपिसोड देखें! 'खतरों के खिलाड़ी 13' कलर्स पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Aug 2023 11:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story