मनोरंजन: बिंदिया की जिंदगी में दादी की एंट्री के साथ 'सुहागन' में आएगा रोमांचक मोड़ !

बिंदिया की जिंदगी में दादी की एंट्री के साथ सुहागन में आएगा रोमांचक मोड़ !
  • शो 'सुहागन' के अपकमिंग एपिसोड में अजीब मोड़ देखने को मिलेगा
  • पायल अपनी गर्भावस्था और गर्भपात के संबंध में जीवन बदलने वाले निर्णय से जूझ रही है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शो 'सुहागन' के अपकमिंग एपिसोड में अजीब मोड़ देखने को मिलेगा, जब अंजलि उजावने द्वारा अभिनीत कृष्णा की दादी दुर्गा शुक्ला बिंदिया, पायल और कृष्णा के जीवन में कदम रखेंगी। 'सुहागन' में बिंदिया (गरिमा किशनानी), पायल (अंशुला धवन) और कृष्णा (राघव ठाकुर) की कहानी को लव ट्रायंगल में दिखाया गया है।

वर्तमान कहानी में, पायल अपनी गर्भावस्था और गर्भपात के संबंध में जीवन बदलने वाले निर्णय से जूझ रही है। मेंटल एसाइलम में लंबे समय तक रहने के बाद दादी शुक्ला परिवार में आती हैं, वह अक्सर अचानक हिंसक हो जाती हैं, जिससे परिवार के सदस्यों में डर पैदा हो जाता है।

दादी और बिंदिया के बीच एक आश्चर्यजनक रिश्ता पनपता है। शुक्ला परिवार की आशंकाओं के बावजूद, दादी बिंदिया के लिए समर्थन और प्रोत्साहन का एक स्रोत बन जाती है। बिंदिया का किरदार निभाने वाली गरिमा ने साझा किया: "मैं 'सुहागन' की अविश्वसनीय सफलता से बहुत खुश हूं। हमारे दर्शकों के लिए सार्थक कहानी प्रदान करने के लिए हमारी समर्पित टीम का सामूहिक प्रयास सफल रहा है।''

''कहानी में रोमांचक मोड़ आते हैं, खासकर जब बिंदिया को दादी से प्यार और समर्थन मिलता है। मैं वास्तव में दादी के साथ बिंदिया की यात्रा को लेकर रोमांचित हूं।'' 'सुहागन' कलर्स पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Dec 2023 9:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story