INDIA VS NDA: जेडीयू ने बीजेपी पर कसा तंज, बोली- '24 में दिल्ली की सत्ता से जाना तय'

INDIA VS NDA: जेडीयू ने बीजेपी पर कसा तंज, बोली- 24 में दिल्ली की सत्ता से जाना तय
  • बीजेपी पर बरसे जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह
  • बीजेपी को डरा और सहमा हुआ बताया

डिजिटल डेस्क, पटना। लोकसभा चुनाव को देखते हुए सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ही तैयारियों में जुट गए हैं। 18 जुलाई को मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के नेतृत्व में 25 दलों की बेंगलुरु में बैठक हुई थी। जबकि राजधानी दिल्ली में बीजेपी ने एनडीए दल की बैठक बुलाई थी ताकि विपक्षी एकता को एक संदेश दिया जा सके। एनडीए की बैठक को लेकर जनता दल यूनाइटेड ने बीजेपी और पीएम मोदी पर तंज कसा है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दाये हाथ कहे जाने वाले जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने कहा, "नीतीश कुमार विपक्षी एकता के सूत्रधार हैं। I.N.D.I.A सभी की सहमति से नाम दिया गया है। मैंने प्रधानमंत्री का एक वीडियो देखा था जिसमें वे कह रहे थे वोट फॉर INDIA। मैं भी 5 वर्ष NDA में रहा लेकिन मोदी जी ने कभी बैठक नहीं बुलाई। अब बैठक बुला रहे हैं यह घबराहट और हताशा है। 2024 में वे बुरी तरह पराजित होंगे।"

राजद नेता ने बीजेपी पर उठाए सवाल

राजद नेता और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने विपक्षी एकता व बीजेपी को लेकर कहा, "क्या हम बाहर के हैं? हम भारत के हैं, INDIA के हैं तो नाम भी I.N.D.I.A ही होगा। NDA की बैठक से हमें मतलब नहीं, वे तो देश को लूट रहे हैं। किसानों के धन को पूंजीपतियों को देने का काम किया है। वे बैठक करके क्या कर लेंगे?"

Created On :   19 July 2023 7:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story