चार दिन घने जंगल में रहने के बाद युवक सुरक्षित घर लौटा

After staying in the dense forest for four days, the young man returned home safely.
चार दिन घने जंगल में रहने के बाद युवक सुरक्षित घर लौटा
एसटीआर चार दिन घने जंगल में रहने के बाद युवक सुरक्षित घर लौटा
हाईलाइट
  • चार दिन घने जंगल में रहने के बाद युवक सुरक्षित घर लौटा

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। सत्यमंगलम टाइगर रिजर्व (एसटीआर) के घने जंगल में रविवार को तीन अन्य दोस्तों के साथ गया 18 वर्षीय युवक आखिरकार चार दिन बाद सुरक्षित घर वापस आ गया। एम. गणेश और उनके दोस्त सत्यमंगलम टाइगर रिजर्व के प्रवेश बिंदु से नौ किलोमीटर दूर एक मंदिर में दर्शन करने को घने जंगल में गए थे।

वन विभाग के अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया कि युवक अपने आप घर लौटने में कामयाब रहा। हालांकि, वह काफी थका हुआ महसूस कर रहा था, जिससे उसमें कमजोरी थी। उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस और वन अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया कि गणेश से हालत स्थिर हो जाने के बाद पूछताछ की जाएगी।

सत्यमंगलम जंगल में मंदिर मुख्य भूमि से नौ किलोमीटर दूर है और यदि कोई दिशा खो देता है, तो वापस रास्ता खोजना मुश्किल हो जाता है। सत्यमंगलम टाइगर रिजर्व के अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया कि मंदिर के आसपास के क्षेत्र में जंगली जानवर रहते हैं। जंगल में जाने वाली टीम के तीन सदस्यों ने वन विभाग से अनुमति ली थी, लेकिन गणेश ने नहीं। अनुमति लेने के बाद स्थानीय लोगों को मंदिर में जाने की अनुमति है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Sep 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story