comScore

चिता पर लेटी हुई लाश कि हरकते देख लोग हुए हैरान 

July 29th, 2018 12:54 IST
चिता पर लेटी हुई लाश कि हरकते देख लोग हुए हैरान 

डिजिटल डेस्क । पश्चिम बंगाल में एक बहुत अजीबो गरीब घटना सामने आई है। यहां पर एक लाश को चिता पर रखते ही उसकी हरकतें देखकर लोग दंग रह गए। कई लोग तो ये देख कर भाग खड़े हुए। दरअसल एक महिला का अंतिम संस्कार हो रहा था तभी वो उठकर बैठ गई। यह बहुत खौफनाक घटना थी और किसी चमत्‍कार की तरह थी। हालांकि उसके बाद उस‍की मौत हो गई। 

मामला क्‍या है ?

मीडिया रिर्पोट के मुताबिक एक 55 साल की महिला शिवानी विश्‍वास जो की कोलकाता के उत्‍तर 24 परगना जिले रहती थी को डाईबटीज थी उन्‍हें कोलकाता के आरजी सरकारी अस्‍पताल में एडमिट कराया था डॉक्‍टरों ने कहा था की उनकी हालत नाजुक है। चार दिन तक लगातार इलाज के बाद पॉंचवे दिन डॉक्‍टर ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। साथ ही मृत्‍यु प्रमाण पत्र भी दिया , जिसमें लिखा था की उनकी मौत सुबह 7:15 पर हो गई थी। 

ये भी पढ़ें-7 बच्चों की मां ने लगाई इंटरनेट पर आग, खूबसूरती देख दंग रह जाएंगे आप

चिता पर लेटी महिला उठ कर बैठी 

परिजन शव को घर ले आए । अंतिम संस्‍कार की तैयारी हुई और शव को रामकृष्‍ण श्‍मशान घाट पर ले गए । लेकिन जैसे ही शव को चिता पर लेटाया, एक शक्‍स ने उसमें हरकत महसूस की । ऐसा बताया गया की कुछ देर उसके हाथ हिले और फिर वो उठकर बैठ गई। 

ये भी पढ़ें-जन्म लेते ही बच्ची को ऑफर हुई जॉब, खाना भी मिलेगा फ्री

परिजन हुए खुश 

शिवानी का उठना परिजनो लिए एक खुशखबरी थी , लेकिन अन्‍य सभी के लिए खौफनाक घटना जैसी थी। 

डॉक्‍टर ने फिर से किया मृत घोषित

परिजनों ने डॉक्‍टरों को बताया और तुरंत अस्‍पताल ले गए । वहां फिर से डॉक्‍टर ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद फिर से श्‍मशान घाट ले जाकर उनका अंतिम संस्‍कार किया। 

कमेंट करें
b9pDQ